Home » बॉलीवुड » #MeToo: Anu malik accused by two more victims after shweta pandit and sona mohapatra allegations on sexual harassment
 

#MeToo: अनु मलिक पर 2 और महिलाओं ने लगाया यौन शोषण का आरोप, कहा- मेरी स्कर्ट उठाकर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 October 2018, 12:44 IST

बॉलीवुड सिंगर अनु मलिक भी #MeToo का हिस्सा बन चुके हैं और उनके ऊपर भी आरोपों की बौछार हो रही हैै. पहले अनु मलिक पर श्वेता पंडित और सोना महापात्रा ने तो आरोप लगाए ही थे. अब इस मामले में 2 महिलाएं भी साामने आई है और उन्होंने भी अनु मलिक पर यौन शोषण का आरोप लगाया है. 90 के दशक में सिंगर रही महिला ने बताया कि अनु ने उन्हें गलत तरीके से छुआ था.

ये भी पढ़ें- #MeToo: आलोक नाथ का IFTDA के नोटिस का जवाब देने से इनकार, संघ लेगा सख्त एक्शन

महिला ने बताया,"साल 1990 में अनु मलिक महबूब स्टूडियो में एक गाने की शूटिंग कर रहे थे. जब महिला की उनसे मुलाकात हुई तो अनु ने उनके शरीर को गलत तरीके से छुआ. आपत्ति व्यक्त करने पर उन्होंने हंसते हुए सॉरी बोल दिया. इसके बाद एक बार महिला को अनु ने अपने घर पर बुलाया और वो बिल्कुल अकेले थे."

महिला ने आगे कहा,"कुछ देर तक हमारे बीच फॉर्मल बातें हो रही थी और हम दोनों लॉज में बैठे हुए थे. उसके बाद कुछ अलग ही हुआ. अनु मलिक ने मेरी स्कर्ट उठाई और अपनी पैंट उतार दी. इसी दौरान डोरबेल बजी और महिला ने वहां से भागने की कोशिश की."

ये भी पढ़ें- #MeToo: गायक अनु मलिक पर श्वेता पंडित ने लगाया हैरेसमेंट का आरोप, कहा- पहले Kiss दो फिर...

इसी बीच मौका देखकर अनु मलिक ने महिला से माफी मांग ली और कहा कि वो थोड़े उत्तेजक किस्म के इंसान है.साथ ही धमकी भी दी कि अगर महिला ने पुलिस को बताया तो अंजाम बुरा होगा और उसे घर तक छोड़ने को राजी कर लिया.जब दोनों कार में बैठे तो उन्होंने अपनी पैंट की जिप खोल दी और उनके साथ अश्लील हरकतें करने के लिए कहा मना करने पर मलिक ने उस महिला के साथ जबरदस्ती की.

 

इसके अलावा अनु मलिक पर आरोप लगाने वाली दूसरी महिला ने कहा,"मैं इंडियन आइडल सीजन 10 का हिस्सा रह चुकी हूं. इस सीजन में अनु मलिक के साथ सिंगर नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी भी शो के जज थे. जानकारी के अनुसार अनु मलिक ने सिंगर को वाइल्ड एंट्री देने की बात कही थी लेकिन उसने ऐसा करने से इनकार कर दिया क्योंकि शो में अनु मलिक जज थे और वह सात साल पहले उनके साथ बदतमीजी कर चुके थे."

ये भी पढ़ें- #MeToo: विकास बहल पर आरोप लगाने वाली महिला नहीं पहुंची कोर्ट, वजह है चौंकाने वाली

महिला ने कहा,"मैं स्ट्रग्लर सिंगर के तौर पर जब अनु मलिक से मिलीं तो उन्होंने पूछा क्या तुम्हारा कोई ब्वॉयफ्रेंड है. मना करने पर उन्होंने कहा कि अगली बार शिफॉन की साड़ी पहन कर आना और अगली मुलाकात में मलिक ने महिला के साथ छेड़छाड़ और जबरदस्ती करने की कोशिश की.

First published: 20 October 2018, 12:35 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी