Home » बॉलीवुड » #MeToo: Anu malik out from indian idol season 10 after accused by four womens victims
 

#MeToo: अनु मलिक को किया Indian Idol 10 से बाहर, सोनी चैनल का सख्त कदम

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 October 2018, 13:22 IST

बॉलीवुड सिंगर अनु मलिक भी #MeToo का हिस्सा बन चुके हैं और उनके ऊपर भी आरोपों की बौछार हो रही हैै. पहले अनु मलिक पर श्वेता पंडित और सोना मोहापात्रा ने तो आरोप लगाए ही थे. अब इस मामले में 2 महिलाएं भी सामने आई थी और इब खबरें है कि अनु मलिक को शो से हटा दिया गया है. अनु मलिक अब इस सीजन में हिस्सा नहीं होंगे.

सोनी टीवी के प्रवक्ता ने कहा,"अनु मलिक अब इंडियन आइडल के ज्यूरी पैनल का हिस्सा नहीं है. शो इसके तय शेड्यूल के हिसाब से ही शुरू होगा और सीजन में टैलेंट को जज करने के लिए हम म्यूजिक इंडस्ट्री का कोई और बड़ा चेहरा लाएंगे."

 

अनु मलिक के लिए ये पहला मौका होगा जब वो इस बड़े रिएलिटी सिंगिंग शो का हिस्सा नहीं होंगे. वो शुरू से ही शो से जुड़े रहे हैं. महिला ने बताया,"साल 1990 में अनु मलिक महबूब स्टूडियो में एक गाने की शूटिंग कर रहे थे. जब महिला की उनसे मुलाकात हुई तो अनु ने उनके शरीर को गलत तरीके से छुआ. आपत्ति व्यक्त करने पर उन्होंने हंसते हुए सॉरी बोल दिया. इसके बाद एक बार महिला को अनु ने अपने घर पर बुलाया और वो बिल्कुल अकेले थे और उन्होंने मेरे साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की."

 

इसके पहले अनु मलिक पर प्लेबैक सिंगर श्वेता पंडित और सोना मोहापात्रा ने आरोप लगते हुए कहा है कि अनु मलिक ने रिकॉर्डिंग स्टूडियो में उनका हैरेसमेंट किया था. इस बात की जानकारी श्वेता ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दी है और अपने साथ हुई इस आपबीती को सभी के सामने शेयर किया है.

ये भी पढ़ें- #MeToo: अनु मलिक पर 2 और महिलाओं ने लगाया यौन शोषण का आरोप, कहा- मेरी स्कर्ट उठाकर...

First published: 21 October 2018, 13:22 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी