Home » बॉलीवुड » #Metoo: Bipasha basu against sajid khan on sexual harassment after three womens accused
 

#Metoo: साजिद खान के खिलाफ सामने आई बिपाशा बसु, कहा- सेट पर खुलेआम करते थे ये गंदा काम

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 October 2018, 10:27 IST

बॉलीवुड से लेकर सभी तरफ #Metoo की आग फैल चुकी है और एक के बाद एक नामों के खुलासे हो रहे हैं. डायरेक्टर साजिद खान पर पहले ही तीन महिलाओं ने सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोप लगाए थे और अब एक्ट्रेस बिपाशा बसु भी #Metoo के चलते सामने आई है. बिपाशा बसु ने कहा है कि साजिद खान सेट पर ही बिना सोचे समझे अश्लील मजाक खुले तौर पर करते थे और लड़कियों से रुखा व्यवहार करते थे.

ये भी पढ़ें- 

बिपाशा बसु ने साजिद खान की फिल्म 'हमशक्ल्स' में काम किया है और ये फिल्म साल 2014 में आई थी. हाल ही में बिपाशा ने ट्वीट का रिप्लाई करते हुए लिखा,"मैं खुश हूं कि महिलाओं ने ऐसे लोगों के बारे में यौन शोषण के अनुभवों को शेयर किया है. उन्होंने मेरे साथ कुछ नहीं किया लेकिन उनका महिलाओं के प्रति व्यवहार असभ्य था. अगर मेरे साथ कोई भी ऐसी घटना हुई होती तो मैं तुरंत एक्शन लेती. मेरी आवाज बुलंद है और मैं कभी अपमान सहन नहीं करूंगी."

 

बता दें कि साजिद खान पर सबसे पहले आरोप उनकी असिस्टेंट डायरेक्टर और एक्ट्रेस सलोनी चोपड़ा ने लगाया है और कहा,"मैं साजिद के पास इंटरव्यू देने के लिए गई थी तो उन्होंने मुझसे अजीब सवाल पूछे कि आप मास्टरबेट करती है या नहीं और अगल करती है तो कितनी बार करती है? इसके बाद मुझे उनके अंडर जॉब मिल गई और वो मेरे साथ बदसलूकी करते रहे और मैं झेलती रही."

 

 

तो वहीं जानी-मानी जर्नलिस्ट करिश्मा ने कहा,"जब वो साजिद का इंटरव्यी लेने गई थी तो साजिद मुझसे पूरे टाइम प्राइवेट पार्ट की बात करते रहें और इसके बाद उन्होंने मेरे सामने ही अपनी पैंट उतार दी. इसके बाद उन्होंने जबरन किस करने की कोशिश की और मैं वहां से भागकर चली गई."

 

साजिद पर तीसरी महिला ने आरोप पर कहा,"उन्हें सलोनी की बात सही लगती है क्योंकि उनके साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था. मैं फिल्म के सिलसिले में मिलने पहुंची थी तो उन्होंने राशेल से कहा था कि वह 5 मिनट कर उन्हें सिड्यूस करें. साजिद ने कहा कि वह उन्हें बिकिनी में देखना चाहते है क्योंकि उनकी फिल्म में ऐसे ही सीन होंगे और मैं वहां से निकल गई."

First published: 14 October 2018, 10:06 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी