Home » बॉलीवुड » #MeToo: Boney Kapoor comes out in support of Rajkumar Hirani, says he is too good to do something like this
 

#MeToo: बोनी कपूर ने हिरानी पर लगे यौन शोषण के आरोप पर कही ये बड़ी बात, बोले राजकुमार...

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 January 2019, 14:12 IST

बॉलीवुड में #MeToo की आग ने फेमस डायरेक्टर राजकुमार हिरानी को भी अपने लपेटे में ले लिया है और उनपर फिल्म 'संजू' की महिला असिस्टेंट डायरेक्टर ने यौन शोषण का आरोप लगाया है. इस मामले में राजकुमार हिरानी के सपोर्ट में प्रोड्यूसर बोनी कपूर आए हैं और उन्होंने कहा,"राजकुमार हिरानी बेहद अच्छे इंसान हैं और वह ऐसा नहीं कर सकते हैं.मैं इस आरोप में भरोसा नहीं करता और वह कुछ ऐसा नहीं कर सकते."

ये भी पढ़ें- #MeToo: 'संजू' की असिस्टेंट डायरेक्टर ने राजकुमार हिरानी पर लगाया यौन शोषण का आरोप, कहा- 6 महीने तक...


तो वहीं इस मामले में एक्टर इमरान हाशमी ने कहा,"जब तक ये आरोप सच सिद्ध नहीं हो जाता तब तक ये सिर्फ एक आरोप है. उन्होंने इस मामले में इससे ज्यादा कोई बात ना करने से इंकार कर दिया." इमरान ने कहा,"मैं इसपर कुछ नहीं कहना चाहता हूं क्योंकि मुझे नहीं लगता है कि इस पर कुछ कहना सही होगा. हिरानी पहले ही इन आरोपों को खारिज कर चुके हैं."

तो वहीं एक्टर राकेश बेदी ने कहा कि मीटू एक ट्रेंड बन गया है कि यहां पर लोग रोज नए आरोंपो के साथ आ रहे हैं. बेदी ने कहा,"अगर ऐसा हुआ है तो ये गलत है और ऐसे मामले में सबूत पेश किए जाने चाहिए."

 

बता दें कि राजकुमार हिरानी पर आरोल लगाने वाली महिला ने अपने मेल में लिखा,'मुझे आज भी याद है कि मैंने यहीं कहा था कि ये गलत है सर. आप बड़े है और मैं असिस्टेंट होने के नाते जो हुआ, मैं कभी भी अपने आप को आपके सामने व्यक्त नहीं कर पाऊंगी. उस रात से लेकर अगले 6 महीने तक मेरा शरीर,मन और दिल से मैं जूझती रहीं. इस घटना से मुझे काफी ठेस पहुंची." सभी बातें महिला ने मेल में लिखी.'

राजकुमार हिरानी की तरफ से उनके वकील आनंद देसाई ने कहा, ये सभी आरोप झूठे हैं और उन्हें फंसाने की कोशिश की जा रही हैं. बता दें कि राजकुमार हिरानी कई हिट फिल्में जैसे 'संजू','पीके','लगे रहो मुन्नाभाई','मुन्नाभाई एमबीबीएस','3 इडियट्स' बना चुके हैं और लोग उन्हें काबिल डायरेक्टर समझते हैं लेकिन अगर ये आरोप सच साबित हुए तो हिरानी सबी की नजरों में गिर जाएंगे. इसके साथ ही विधु विनोद हिरानी से काफी नाराज है. 

ये भी पढ़ें- 

First published: 15 January 2019, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी