Home » बॉलीवुड » #Metoo: Chetan bhagat questions on women who has made allegations of sexaul harassment oh him during #metoo
 

चेतन भगत पर जिस महिला ने लगाया यौन शोषण का आरोप, उसे बताया पॉर्न राइटर

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 October 2018, 16:21 IST

बॉलीवुड में #MeToo कैंपेन के तहत सेक्सुअल हैरेसमेंट को लेकर कई बड़े खुलासे हो रहे हैं और ऐसे में की बड़े नाम सामने आ रहे हैं. भारत के फेमस राइटर चेतन भगत के ऊपर भी यौन शोषण के आरोप लगाए गए थे और उसके बाद चेतन ने माफी भी मांग ली थी.अब चेतन भगत ने माफी मांगने के बाद महिला पर ही सवाल खड़े कर दिए हैं.

ये भी पढ़ें- 

बता दें कि चेतन भगत पर महिला ने woo का आरोप लगाया था. woo का मतलब होता है कि शादी के इरादे से किसी महिला का प्यार पाना. चेतन भगत ने अब कहा है,"वे फ्लर्ट कर रहे थे और उन्होंने अपराध नहीं किया है. इसके साथ ही चेतन ने महिला के कैरेक्टर पर सवाल उठाते हुए उन्हें पॉर्न करार देने की कोशिश की है."

 

चेतन ने आगे कहा,"सबसे पहले महिला ने खुद को इरोटिका राइटर बताते हुए उनसे कॉन्टेक्ट किया था. चेतन ने महिला के लिख पहले ईमेल का जिक्र किया है और कुछ सैंपल को भी सार्वजनिक कर दिया है. चेतन ने कहा कि ऐसे लिखे को वे इरोटिक नहीं बल्कि पॉर्न समझते हैं. #Metoo अच्छा है लेकिन #Fakemetoo भी साथ ही चल रहा है. उन्होंने कहा है कि आरोपों से वे उनकी पत्नी, मां, सास-ससुर और बच्चे सभी प्रभावित हो रहे हैं. हर व्यक्ति किसी न किसी तरह कष्ट झेल रहे हैं. मैं परफेक्ट नहीं हूं लेकिन मैं किसी का उत्पीड़न नहीं कर सकता."

 

 

चेतन ने आगे कहा,"मैंने आरोपों के बाद अपनी किताबों का प्रचार करना बंद कर दिया था लेकिन अब वे ऐसे मामलों को इग्नोर करने जा रहे हैं और अपनी किताब के बारे में बात करेंगे." बता दें कि चेतन भगत और महिला के बीच हुए बातचीत का स्क्रीनशॉट और चैट वायरल हो गई थी इसके बाद उन्होंने महिला से माफी भी मांग ली थी. इतना ही नहीं उन्होंने अपनी पत्नी अनुषा से बी माफी मांगी है.

ये भी पढ़ें- #MeToo: आलोक नाथ पर सेक्सुअल हैरेसमेंट का तीसरा आरोप, इस एक्ट्रेस ने कहा- कमरे में अकेले आकर...

First published: 10 October 2018, 16:15 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी