Home » बॉलीवुड » #Metoo: Chetan bhagat share a mail on sexual harassment allegation womens write on her mail miss u kiss u
 

#Metoo: चेतन भगत को भेजे थे Miss u, Kiss u वाले मैसेज, लेखक ने पूछा-कौन किसे करना चाहता था किस!

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 October 2018, 16:47 IST

भारत के फेमस राइटर चेतन भगत के ऊपर भी एक महिला ने यौन शोषण के आरोप लगाए गए थे और उसके बाद चेतन ने माफी भी मांग ली थी. चेतन भगत पर आरोप लगाने वाली दूसरी महिला ने अपने लेख में कहा था कि चेतन ने उन्हें अपने कमरे में बुलाकर किस करने की कोशिश की. अब इसके बाद राइटर चेतन भगत ने अपने बचाव में कथित रूप से महिला का भेजा हुआ एक मेल शेयर कर दिया है.

इस शेयर हुए मेल को लेकर चेतन भगत ने लिखा है,"आखिरी लाइन पर गौर कीजिए. आखिरी लाइन में लेटर को खत्म करते हुए महिला ने लिखा हैं, मिस यू और किस यू." इसके आगे राइटर ने लिखा,"कौन किसे किस करना चाहता था?" महिला के भेजे हुए इस मेल पर चेतन ने कहा कि उनका साल 2010 का दावा झूठा है और अब मेरे और मेरे परिवार के साथ हो रही मानसिक प्रताड़ना रुकनी चाहिए. कृप्या गलत आरोपों से आंदोलन को क्षति न पहुंचाइए. #प्रताड़ित.

महिला ने अपनी पोस्ट में लिखा था,"एक इवेंट के दौरान एक सवाल के जवाब में उन्होंने चालाक बनते हुए यह बात कही थी कि उन पर हिट करने वाले अगर उनकी एक किताब खरीदते हैं तो वे उऩ्हें किस करेंगी और सारी किताबें खरीदते है तो शादी कर लेंगी. लेकिन ऐसा कुछ करने की सहमति नहीं दी लेकिन शायद मेरी इस बात को चेतन ने सही समझ लिया और उन्हें किस करने की कोशिश की."

बता दें कि चेतन भगत पर पहली महिला ने woo का आरोप लगाया था. woo का मतलब होता है कि शादी के इरादे से किसी महिला का प्यार पाना. चेतन भगत ने अब कहा है,"वे फ्लर्ट कर रहे थे और उन्होंने अपराध नहीं किया है. इसके साथ ही चेतन ने महिला के कैरेक्टर पर सवाल उठाते हुए उन्हें पॉर्न करार देने की कोशिश की थी."

ये भी पढ़ें- चेतन भगत पर जिस महिला ने लगाया यौन शोषण का आरोप, उसे बताया पॉर्न राइटर

First published: 15 October 2018, 16:47 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी