Home » बॉलीवुड » #MeToo: CINTAA general secretary sushant singh support vinta nanda and says we send his notice
 

#MeToo: आलोक नाथ के रेप के आरोप को लेकर CINTAA हुआ सख्त, सुशांत सिंह ने कहा भेजेंगे नोटिस

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 October 2018, 15:43 IST

#MeToo कैंपेन ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया है और साथ ही इसके तहत एक के बाद एक खुलासे हो रहे हैं. नाना पाटेकर के बाद से कई नाम यौन शोषण मामले में सामने आए लेकिन सबसे चौंकाने वाला मामला राइटर विनता नंदा का है. जिसमें उन्होंने खुलासा किया कि टीवी के संस्कारी एक्टर आलोक नाथ ने उनके साथ रेप किया. इस मामले में अब सिंटा ने कड़े कदम उठाने का फैसला ले लिया है.

ये भी पढ़ें- 

CINTAA (Cine and TV artists Association) के जनरल सेक्रेट्री सुशांत सिंह ने विनता का समर्थन करते हुए कहा है कि आलोक नाथ के घर शो कॉज नोटिस भेजा जाएगा. इतना ही नहीं बल्कि सुशांत सिंह ने सिंटा की तरफ से विनता नंदा से माफी मांगते हुए मामले की शिकायत करने को कहा है और साथ ही सहयोगा करने का भी भरोसा दिलाया है.

 

तो वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर भड़के हुए लोगों ने सुशांत सिंह से पूछा है कि आलोक नाथ को जेल क्यों नहीं भेज रहे हैं. आलोक नाथ को सिर्फ नोटिस क्यों भेजी जा रही है. इस सवाल का जवाब देते हुए सुशांत ने कहा,"हमें भी कुछ नियम फॉलो करने होते है और जो हम अपनी तरफ से सजा दे सकते हैं वो देंगे. किसी को जेल भेजना हमारे हाथ में नहीं है."

 

राइटर और फिल्ममेकर विनता नंदा ने टीवी के फेमस टीवी एक्टर आलोकनाथ पर रेप का आरोप लगाया था और इस मामले में एक्टर ने न्यूज चैनल एबीवीपी को दिए इंटरव्यू में कहा,"मैं इस बात को मना नहीं कर रहा हूं कि ये नहीं हुआ होगा लेकिन रेप मैंने नहीं किया. किसी और ने किया होगा. मैं इस बारे में ज्यादा बात नहीं करना चाहता और इस केस को जबरन खींचा जा रहा है."

ये भी पढ़ें- #MeToo: यौन शोषण के आरोपों पर बोले आलोक नाथ- रेप हुआ होगा लेकिन मैंने नहीं किया

First published: 9 October 2018, 15:42 IST
 
अगली कहानी