Home » बॉलीवुड » #MeToo: Madhuri Dixit Speaks on allegations against alok nath, It Was So Shocking
 

आलोक नाथ पर लगे आरोपों पर पहली बार बोलीं माधुरी दीक्षित, कहा- मैं उनके साथ काम करती थी लेकिन..

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 February 2019, 13:10 IST

बॉलीवुड में #MeToo की हवा पिछले साल जोरों पर चली और कई बड़ी हस्तियों को बहा कर ले गई थी और इसी में एक नाम था टीवी के संस्कारी बाबू आलोक नाथ का. आलोक नाथ पर राइटर विंता नंदा ने रेप का आरोप लगाया था और इसके बाद कई और भी एक्ट्रेस ने सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोप लगाए थे. हाल ही में FWICE ने एक निर्देश जारी किया जिसमें था कि आलोक नाथ के साथ कोई भी एक्टर 6 महीनों तक काम नहीं करेगा. तो वहीं अब आलोक नाथ पर धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और कुछ कहा है.

 

माधुरी दीक्षित ने कहा,"मैंने आलोकनाथ के साथ कई फिल्मों में काम किया है लेकिन उनके इस व्यवहार के बारे में कभी पता ही नहीं चला. उनके व्यक्तित्व के इस पहलू से अनजान थीं." तो वहीं माधुरी दीक्षित की फिल्म 'गुलाब गैंग' के प्रोड्यूसर सौमिक सेन पर भी सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगा था और इस मामले में सौमिक सेन पर 3 महिलाओं ने आरोप लगाए थे.

तो वहीं माधुरी दीक्षित ने कहा,"यह हमेशा हैरान करने वाला होता है, क्योंकि आप उन्हें जानते तो हैं लेकिन उस तरह से नहीं जानते.यह बहुत चौंकाने वाला मामला था." बता दें कि माधुरी ने आलोक नाथ के साथ 'हम आपके हैं कौन','जमाई राजा','हम तुम्हारे हैं सनम' जैसी कई फिल्मों में काम किया था और सभी लगभग हिट साबित हुई थी.

 

 

तो वहीं माधुरी दीक्षित की वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों एक्ट्रेस फिल्म टोटल धमाल के प्रमोशन में व्यस्त हैं और फिल्म 22 फरवरी को रिलीज होने वाली है. फिल्म 'टोटल धमाल' में अनिल कपूर,अरशद वारसी,जावेद जाफरी,अजय देवगन लीड रोल में हैं. तो वहीं इसके बाद एक्ट्रेस के पास फिल्म 'कलंक' में भी नजर आएंगी.

'दबंग 3' से निकाले जाने के बाद मलाइका अरोड़ा ने सलमान खान को दिया करारा जवाब, कहा- मुझे...

First published: 8 February 2019, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी