Home » बॉलीवुड » #MeToo: Malaika arora says about support and shilpa shinde denied the allegations on metoo campaign
 

#MeToo कैंपेन का मलाइका ने किया सपोर्ट तो शिल्पा शिंदे ने दिया चौंका देने वाला बयान

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 October 2018, 17:03 IST

बॉलीवुड में इन दिनों #Metoo कैंपेन के चलते डायरेक्टर लव रंजन,सुभाष घई, एक्टर आलोक नाथ, नाना पाटेकर, रजत कपूर जैसे बड़े नामों का खुलासा सेक्सुअल हैरेसमेंट मामले में सामने आ चुका है. इसके साथ ही कई और भी महिलाएं सामने आकर अपने साथ हुए गलत व्यवहार को लेकर आवाज उठा रही है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने कहा,"मुझे लगता है कि ये बहुत सही है. कभी ना होने से अभी बेहतर है. अगर आप इस पर कोई कार्रवाई करते है तो गलत चीजें रुकेंगी. अगर महिला के खिलाफ किसी भी तरह का शोषण हो रहा है चाहे वो मानसिक,शारीरिक या इमोशनल हो, मैं सभी में सपोर्ट करुंगी."

 

तो वहीं एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने #Metoo कैंपेन पर बोलते हुए कहा,"ये सब बकवास है आपको तुरंत आवाज उठआनी चाहिए. आपको इस मुद्दे के बारे में तभी बात करनी चाहिए जब वह होता है. उसी वक्त बोलो बाद में बोलने का कोई फायदा नहीं होता है. ये इंडस्ट्री बुरी नहीं है लेकिन अच्छी भी नहीं है. ये सब चीजें हर जगह होती है और इंडस्ट्री में रेप नहीं होता है जबरदस्ती नहीं होता है. हमारी इंडस्ट्री में जो भी होता है वह आपसी सहमति से होता है. अगर आप उसे करने के लिए तैयार नहीं हो तो उसे छोड़ दो."

 

गौरतलब है कि नाना पाटेकर पर तनुश्री दत्ता ने फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के दौरान नाना पर अपने साथ जबरदस्ती करने का आरोप लगाया है. एक्ट्रेस के अनुसार नाना मेरे करीब आना चाहते थे और वो शूटिंग के दौरान गाने का हिस्सा नहीं थे इसके बावजूद उन्होंने उनके साथ इंटीमेट होने की कोशिश की. हालांकि, इन आरोपों को नाना ने झूठा बताते हुए खारिज किया है. इस केस के बाद से ही सभी महिलाओं ने सामने आकर अपनी बात रखी है और #Metoo कैंपेन शुरु हो गया है.

ये भी पढ़ें-साजिद खान के ऊपर लगे आरोपों के बाद अक्षय कुमार ने उठाया बड़ा कदम, 28 साल के करियर में पहली बार किया ऐसा

First published: 12 October 2018, 16:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी