Home » बॉलीवुड » #MeToo: Poonam pandey allegations on Shakti kapoor for sexaul harassment during love making scene of film the journey of karma
 

#MeToo: बोल्ड एक्ट्रेस पूनम पांडे ने लगाया शक्ति कपूर पर आरोप! कहा- लव मेकिंग सीन्स के वक्त किया...

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 October 2018, 11:38 IST

बॉलीवुड में एक के बाद एक सेक्सुअल हैरेसमेंट के मामले सामने आ रहे हैं और अब ये केस बॉलीवुड की हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस पूनम पांडे ने लगाया है. उन्होंने कहा,"फिल्म 'द जर्नी ऑफ कर्मा' के लव मेकिंग सीन्स करते वक्त सीनियर एक्टर ने उनके साथ छेड़छाड़ की."

पूनम ने आरोप लगाया है,"बेड सीन्स फिल्माते वक्त वे ऐसा बिहेव कर रहे थे जैसे असल में बेडरूम सीन्स कर रहे हो. मैं काफी असहज महसूस कर रही थी." हालांकि, पूनम ने कोई नाम नहीं लिया है लेकिन फिल्म के ट्रेलर में उनके अपोजिट एक्टर शक्ति कपूर दिख रहे है और वहीं उनके साथ लव मेकिंग सीन्स फिल्माते नजर आ रहे हैं. पूनम ने आगे कहा,"मैं उनका नाम नहीं ले सकती, बस इतना कहूंगी कि उनकी बेटी की उम्र मेरे बराबर है." अंदाजा लगाया जा रहा है पूनम ने शक्ति कपूर पर ही ये आरोप लगाए है.

 

वैसे कहा जाता है कि पूनम पब्लिसिटी पाने के लिए बोल्ड स्टंट तो करती ही रहती हैं और हो सकता है ये भी उन में से एक हो. फिलहाल, जब कोई कंफर्म रिपोर्ट नहीं आ जाती कुछ भी कहा नहीं जा सकता है. अभी कुछ दिनों पहले पूनम सड़क पर सिर्फ शर्ट पहनकर घूम रही थीं, उन्होंने नीचे कुछ भी नहीं पहना था. इस पर भी पूनम को काफी ट्रोल किया गया था. इसके साथ ही मैच जीतने पर न्यूड होने जैसे बयान भी पूनम दे चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- पूनम पांडे सोशल मीडिया पर थीं LIVE, अचानक हटाया कैमरा तो दिखा कुछ ऐसा..

First published: 11 October 2018, 11:38 IST
 
अगली कहानी