Home » बॉलीवुड » #Metoo: Salman khan ex-girlfriend somy ali sexual assaulted by her maid at the age of 5
 

#Metoo: सलमान खान की इस एक्स-गर्लफ्रेंड ने भी किया अपना दर्द बयां, कहा- मेरे साथ...

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 October 2018, 12:51 IST

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने भी #MeToo में अपने साथी हुई घटना को शेयर किया है. सोमी ने खुलासा किया है कि जब वो मात्र 5 साल की थी तब उनको इस भयावह घटना का सामना करना पड़ा था और ये गलत हरकत उनके घर में काम करने वाले सहायक ने की थी. सोमी ने बताया,"5 साल की उम्र में हमारे घर में काम करने वाले सहायक ने मेरा यौन शोषण किया था. जब मुझे यूएस में यूनिवर्सिटी और हाई स्कूल में बातचीत के लिए बुलाया गया था तो वहां मौजूद बच्चों से मैंने ये घटना शेयर की थी."

 

सोमी ने आगे कहा,"मुझे लगता है कि अपने निजी अनुभव शेयर करने चाहिए इससे दूसरों को बालने का हौसला मिलता है. वे पीड़ित बनकर खुद को अपमानित महसूस नहीं करेंगे. शोमी पाकिस्तान से हैं और उन्होंने कहा कि मैं ऐसे माहौल से हूं जहां मैंने महिलाओं को घरेलू हिंसा का शिकार होते हुए देखा है. जब मैं मां से इस बारे में पूछती थी तो वो कहती थीं कि वो सीढ़ियों से गिर गई हैं."

 

बता दें कि सलमान की इस गर्लफ्रेंड ने बॉलीवुड में एंट्री सिर्फ सलमान खान से मिलने के लिए की थी और वो उनसे शादी करना चाहती थी. इतना ही नहीं दोनों ने एक दूसरे को 8 साल तक डेट भी किया था. हालांकि, ये रिश्ता काफी दूर तक नहीं चल पाया और दोनों का ब्रेकअप हो गया और इसके बाद सोमी फ्लोरिडा चली गई थीं. सोमी ने अब बॉलीवुड से दूरी बना ली है और अब वो सोशल एक्टिविस्ट के तौर पर काम करती हैं. अमेरिका में वे एक एनजीओ चलाती हैं जो कि पीड़ित महिलाओं की मदद करता है.

 

 

First published: 15 October 2018, 12:51 IST
 
अगली कहानी