Home » बॉलीवुड » #MeToo: Sherlyn Chopra revealed the truth says filmmakers invite me on Dinner meaning was lust
 

#MeToo: बॉलीवुड की इस हॉट एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा, कहा- फिल्ममेकर्स बुलाते थे डिनर पर और...

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 January 2019, 17:10 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा अपने हॉट अदाओं और कई बयानों के चलते अक्सर सुर्खियों में रहती हैं लेकिन अभी उन्होंने फिल्मों से दूरी बना रखी है. हाल ही में एक्ट्रेस का एक गाना रिलीज हुआ है जिसके बोल 'टुनु-टुनु' है. इसके बाद अब शर्लिन चोपड़ा ने पहली बार #MeToo पर कुछ कहा है. बॉलीवुड में #MeToo की बयार काफी तेज चली थी और अभी तक चल रही है और इसी के चलते अब शर्लिन चोपड़ा ने अपने साथ हुए एक गलत व्यवहार के बारे में खुलासा किया है कि फिल्ममेकर्स उन्हें डिनर के बहाने बुलाते थे उनके डिनर का मतलब कुछ और ही था.

 

एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने बताया,"एक्टर हमेशा एक अच्छी फिल्म,कहानी और किरदार के खोज में रहता है और इसी तरह से मैं भी थी. जब मुझे अच्छा रोल ऑफर नहीं हुआ तो मैंने सोचा कि खुद ही निर्माता बना जाए और अब हम सिंगल ही फिल्म बनाते है और आगे भी फिल्म बनाने की तैयारी कर रहे है."

बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस का फिल्मों से ज्यादा रहा विवादों से नाता, कभी अफेयर तो कभी MMS लीक बनी वजह

आगे एक्ट्रेस ने कहा,"शुरुआत में जब मैं निर्माताओं को काम के लिए अप्रोच करती थी और अपना परिचय देती थी तो वह मुझे डिनर पर बुलाते थे और मैं कहती थी कि मेरा डिनर तो घर पर हो गया. अब आपके ऑफिस में क्या डिनर करना. धीरे-धीरे पता चला कि बॉलीवुड में डिनर पर बुलाने का मतलब कुछ और ही होता था. फिर मैंने तय किया कि मैं सिर्फ उन फिल्ममेकर्स से मिलूंगी जो समझदार हैं वह काम और टैलेंट को अहमियत देते हैं."

बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा डिनर का मतलब समझाते हुए कहती है,'हमारे यहां आमतौर पर डिनर का मतलब फूड होता है लेकिन यहां डिनर का मतलब है काम और वासना.जो कि मेकर्स पूरा करते है. इस तरह से किसी भी को नहीं करना चाहिए क्योंकि हम बाहर से सपने लेकर आते हैं और अगर हमारे साथ कुछ ऐसा हो तो हम टूट जाएंगे.' बता दें कि शर्लिन चोपड़ा अपनी हॉट तस्वीरों से सुर्खियों में बनी रहती हैं.

पूनम पांडे की प्राइवेट वीडियो हो गई वायरल, बाथटब में बैठी हुई एक्ट्रेस कर रहीं थी ये काम

First published: 28 January 2019, 17:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी