Home » बॉलीवुड » #MeToo: Singer Shweta Pandit accuses composer Anu Malik of sexually harassing me
 

#MeToo: गायक अनु मलिक पर श्वेता पंडित ने लगाया हैरेसमेंट का आरोप, कहा- पहले Kiss दो फिर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 October 2018, 12:14 IST

 भारत में #MeToo कैंपेन में कई बड़ी हस्तियों के नाम आए हैं, अब इस लपेटे में म्यूजिक कंपोजर अनु मलिक का भी नाम आया है. अनुल मलिक पर प्लेबैक सिंगर श्वेता पंडित ने आरोप लगते हुए कहा है कि अनु मलिक ने रिकॉर्डिंग स्टूडियो में उनका हैरेसमेंट किया था. इस बात की जानकारी श्वेता ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दी है और अपने साथ हुई इस आपबीती को सभी के सामने शेयर किया है.

ट्विटर पर अपने साथ हुई आपबीती के बारे में लिखते हुए कहा कि 'ये साल 2000 की बात है जब मैं फिल्म मोहब्बतें में बतौर लीड सिंगर लॉन्च हुई थी. मुझे अनु मलिक के उस समय रहे मैनेजर मुस्तफा ने फोन किया था. मुझे अंधेरी के एंपायर स्टूडियो में बुलाया गया. जब मैं और मेरी मां स्टूडियो पहुंचे तब वे फिल्म आवारा पागल दीवाना के लिए शान और सुनिधि के साथ ग्रुप सॉन्ग की रिकॉर्डिंग कर रहे थे. उन्होंने मुझे बिना म्यूजिक के गाना गाने को कहा. तब मैंने ''हर दिल जो प्यार करेगा'' सॉन्ग गाया. इसके जवाब में अनु मलिक ने कहा, मैं तुम्हें ये गाना सुनिधि और शान के साथ दूंगा लेकिन इसके लिए तुम्हें मुझे अभी किस करना होगा. मैं शॉक्ड रह गई थी.''

श्वेता ने आरोप लगाते हुए लिखा ''तब मैं 15 साल की थी और स्कूल जाती थी. मैं उन्हें अनू अंकल कहती थी. वे मेरी पूरी फैमिली को दशकों से जानते थे. वे मेरे पिता को भाई कहते थे. क्या कोई अपने भाई की बेटी से ऐसी डिमांड करता है? उनकी 2 जवान बेटियां हैं. वो पल मेरी जिंदगी का सबसे खराब था. मैं कई महीनों तक तनाव में रही थी. मुझे यकीन है कि उन्होंने कई सिंगर्स का शोषण किया होगा. मैं उन सिंगर्स से अपील करूंगी कि वे भी अनु मलिक के खिलाफ अपनी कहानी शेयर करें."

वहीं श्वेता ने अनु मलिक की हरकतों को सभी के सामने लाने के लिए सिंगर सोना महापात्रा को शुक्रिया कहा है. गौरतलब है कि अनु मलिक पर सोना ने आरोप लगाते हुए कहा था कि वह अपराध करने वाला (serial predator) है.

First published: 18 October 2018, 12:06 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी