Home » बॉलीवुड » #MeToo: Sonu Ke Titu Ki Sweety actor Deepika Amin accuses Alok Nath of harassment after three allegations
 

अब इस एक्ट्रेस ने लगाया आलोक नाथ पर आरोप, कहा- महिलाओं को देखकर उनकी लार टपकने लगती है

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 October 2018, 12:24 IST

बॉलीवुड के संस्कारी बाबू जी आलोक नाथ के ऊपर एक के बाद एक आरोप खुल रहे हैं और अब उनपर ये चौथा आरोप लग चुका है. ये चौथा आरोप'सोनू के टीटू की स्वीटी' की एक्ट्रेस दीपिका अमीन ने आलोक नाथ पर लगाया है और कहा,"इंडस्ट्री में सभी लोगों को पता है कि आलोक नाथ एक ऐसे नशेबाज शख्स हैं जो महिलाओं का शोषण करते हैं. कई साल पहले एक टेलिफिल्म के आउटडोर शूट के दौरान उन्होंने जबरन मेरे कमरे में घुसने की कोशिश की थी. महिलाओं को देखकर उनका लार टपकने लगती है. वह शराब पीते हैं और सीन क्रिएट कर देते हैं. मैं सुरक्षित हूं ये कंफर्म करने के लिए पूरी टीम मुझे घेरे रहती थी."

 

दीपिका ने विंता नंदा की पोस्ट शेयर करते हुए लिखा,"हालांकि, आलोक नाथ 'सोनू के टीटू के स्वीटी' की शूटिंग के दौरान काफी शांत थे. हो सकता है वो बदल गए हो या इसलिए शांत हो कि लव रंजन ने पहले ही बोल दिया था कि बुरा बर्ताव बर्दाश्त नहीं किया जाएगा लेकिन विंता की पोस्ट पढ़ने के बाद मेरा दिल टूट गया और मुझ लगा कि मुझे उनका सपोर्ट करना चाहिए."

 

आलोक नाथ पर इससे पहले एक्ट्रेस संध्या मृदल ने भी आरोप लगाया था और कहा था कि उन्होंने मेरे साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की थी. संध्या मृदल ने बताया,"हम होटल वापस बिना खाना खाए ही आ गए थे और काफी देर हो चुकी थी मैं अपने कमरे में आ गई थी. इसके बाद वहां पर कॉस्ट्यूम दादा आए उन्होंने अगले दिन के शूट के लिए मुझे कपड़े दिए और चले गए. उनके जाने के कुछ देर बाद मेरे दरवाजे पर फिर से दस्तक हुई और मैंने दरवाजा खोला तो वहां आलोक नाथ खड़े थे. मैंने दरवाजा बंद करने की कोशिश की लेकिन उन्होंने धक्का दे दिया. फिर मैं भागकर बाथरुम में गई और दरवाजा बंद कर लिया. आलोकनाथ बाहर से ही चिल्ला रहे थे कि मैं तुम्हें चाहता हूं और तुम सिर्फ मेरी हो."

इसके पहले महिला क्रू मेंबर ने बताया था,"ये हम साथ-साथ हैं के आखिरी शेड्यूल की घटना है जब हम एक रात के सीन के लिए शूटिंग कर रहे थे. मैंने आलोक को चेंज करने के लिए हाथ में कॉस्ट्यूम दिए और वो मेरे सामने ही कपड़े बदलने लगे. जब मैंने वहां से भागने की कोशिश की तो उन्होंने मेरा हाथ पकड़ लिया और जबरदस्ती करने की कोशिश करने लगे."

First published: 11 October 2018, 12:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी