Home » बॉलीवुड » #MeToo: Stree actress Flora Saini shares her sexual harassment experience by ex-boyfriend and producer Gaurang Doshi
 

#MeToo: 'स्त्री' एक्ट्रेस ने लगाया बॉलीवुड के नामी प्रोड्यूसर पर सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 October 2018, 14:12 IST

बॉलीवुड में एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया था और अभी ये मामला भी चल ही रहा है. इसी के चलते फिल्म इंडस्ट्री में एक के बाद एक सेक्सुअल हैरेसमेंट के केस सामने आ रहे हैं. जिसमें फिल्म 'स्त्री' की एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी ने प्रोड्यूसर गौरांग दोषी पर अपने साथ किए गलत व्यवहार का खुलासा किया है. फ्लोरा ने साथ ही अपनी एक फोटो भी शेयर की है जो कि बहुत ही बुरी हालत में नजर आ रही है.

 

फ्लोरा ने लिखा,"यह मैं हूं साल 2017 का वैलंटाइन्स डे, जब मुझे एक जाने-माने प्रोड्यूसर गौरांग दोषी ने पीटा. मैं उस शख्स से बेहद प्यार करती थी और उस वक्त उसे डेट कर रही थी. मेरे जबड़े में फ्रैक्टर हो गया था और मुझे जिंदगी भर के लिए गहरा जख्म मिल गया. उस वक्त मैंने इस बार में बताने की कोशिश की लेकिन कोई भी नई लड़की की बात पर यकीन नहीं करना चाहता था. उसके शब्द कुछ ऐसेेेे ही थे. उसने मुझे धमकी दी थी कि वह इस बात का ध्यान रखेगा कि फिल्म इंड्स्ट्री में उसे काम न मिले. ऐसा उसने किया भी मुझे फिल्मों से रिप्लेस कर दिया गया लोग न तो मुझसे मिलना चाहते थे और न ही मेरा ऑडिशनले ना चाहते थे."

 

आगे एक्ट्रेस कहती हैं,"मुझे लगा मैंने गलती की है और मुझे चुप ही रहना चाहिए था. मैं भागना चाहती थी और छिप जाना चाहती थी ताकि लोगों की नजरें मुझे जज न करें और मुझे सिर्फ काम दें.आपको यकीन नहीं होगा कि मेरे बाद भी कई लड़कियां थीं जो उसी शख्स के हाथों शोषित हुईं.उन्होंने मदद के लिए मुझे फोन किया, लेकिन वे इतनी बहादुर नहीं थीं कि सामने आकर बोल पातीं.' मेरा यह नोट उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने साथ हुए शोषण और अत्याचार के खिलाफ आवाज़ बुलंद की

फ्लोरा सैनी के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में एक्ट्रेस राजकुमार राव और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्त्री' में नजर आई थी. फिल्म में एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी ने चुड़ैल बनी स्त्री का रोल पिले किया था. इसके साथ ही पहले भी एक्ट्रेस फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

ये भी पढ़ें-#MeToo: टीवी के सबसे संस्कारी शख्स आलोक नाथ पर लगा रेप का आरोप, राइटर ने सुनाई दर्दभरी दास्तान

First published: 9 October 2018, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी