Home » बॉलीवुड » #MeToo: Suhel seth accuses on sexual harassment case and girl share the screeshots of messages on social media
 

#MeToo: सुहेल सेठ पर लगाया एक अनजान लड़की ने यौन शोषण का आरोप, शेयर किए चैट के स्क्रीन शॉट

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 October 2018, 11:12 IST

बॉलीवुड से लेकर पूरे देश में #Metoo कैंपेन तेजी से चल रहा है और महिलाएं इसमें एक के बाद एक बड़ी हस्तियों को लेकर खुलासे कर रही हैं. सबसे पहले फिल्म इंडस्ट्री से जहां नाना पाटेकर,विकास बहल,आलोक नाथ के नाम सामने आए है. तो वहीं अब साहित्य की दुनिया से राइटर सुहेल सेठ का नाम भी अब सेक्सुअल हैरेसमेंट के मामले में सामने आ रहा है. बता दें कि एक अनजान लड़की के चैट स्क्रीनशॉट वायरल हो रहे है और उसी ने सुहेल पर यौन शोषण का आरोप लगाया है.

 

अनिशा शर्मा के अनुसार,"मैं सिर्फ 17 साल की थी और मैं ट्विटर पर सुहेल सेठ को फॉलो करती थी. मैं उनका इंटरव्यू लेना चाहती थी. बाद में उन्हें मैंने यह कहने के लिए ट्विट किया कि मैंने उन्हें एक कॉफी शॉप में देखा था और मैं आपकी बड़ी फैन हूं लेकिन लगातार आपको सामने से देखकर कुछ बोल नहीं पाई. सुहेल सेठ ने इसके बाद एक डायरेक्ट मैसेज करके कहा मुझे आना चाहिए था. उसी रात जब मैं अपने पैरेंट्स के साथ डिनर कर रही थी तो मुझे मैसेज आया कि क्या मेरे साथ शराब पीने आओगी? उनके मैसेज के आखिर में लिखा था बिग वाइल्ड किस और मैं चौंक गई मैंने डर से इस मैसेज का रिप्लाई नहीं किया और मैंने उन्हें ब्ल़ॉक कर दिया."

 

इस मामले में सुहेल सेठ ने कहा,"जिस वक्त की ये घटना है उस वक्त मैं भारत में ही नहीं था. मैं किसी काम से भारत से बाहर विदेश गया हुआ था. मेरे पास सबूत के तौर पर मेरा पासपोर्ट पर स्टैम्प भी है. मैं उस दिन मुंबई में नहीं था. वह लड़की मेरे लिए बिल्कुल अनजान है और मुझे समझ नहीं आ रहा है कि मैं इस पर क्या जवाब दूं." सुहेल सेठ ने सभी आरोपों को खारिज किया है. खबरों के अनुसार, सुहेल सेठ पर 4 महिलाओं पर यौन शोषण के आरोप लगाए और उन में  से ही एक ये नाबालिग लड़की है.

ये भी पढ़ें- चेतन भगत पर जिस महिला ने लगाया यौन शोषण का आरोप, उसे बताया पॉर्न राइटर

First published: 11 October 2018, 11:04 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी