Home » बॉलीवुड » #MeToo: Taapsee pannu slams to social media user for asking me too story
 

#MeToo: तापसी पन्नू का सोशल मीडिया यूजर ने उड़ाया मजाक, एक्ट्रेस ने लगाई फटकार

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 October 2018, 14:42 IST

बॉलीवुड में इन दिनों #MeToo नाम का कैंपेन जोरों पर चल रहा है और पूरे भारत का सबसे हॉट टॉपिक बना हुआ है. इसके चलते कई बड़े खुलासे हुए और कई बड़े नाम यौन शोषण के मामले में सामने आए है. जहां एक तरफ सभी महिलाएं अपने साथ हुई घटनाओं को सामने ला रही है तो वहीं कुछ लोग इस कैंपेन का सोशल मीडिया पर मजाक बना रहे है. ऐसा ही कुछ एक्ट्रेस तापसी पन्नू के साथ भी हुआ.

ये भी पढ़ें- #MeToo: अनु मलिक पर 2 और महिलाओं ने लगाया यौन शोषण का आरोप, कहा- मेरी स्कर्ट उठाकर...

बता दें कि एक्ट्रेस तापसी पन्नू को एक सोशल मीडिया यूजर अजय कांत ने लिखा,"मैडम आपने कभी किसी पे #MeToo नहीं लगाया. चलो अभी करियर आपका उड़ान पर है. आप भी 10 साल बाद जरूर लगाना."

 

इस ट्वीट को देखने के बाद तापसी को गुस्सा आना लाजमी था और उन्होंने यूजर के ट्वीट का तुरंत जवाब दे दिया. जवाब में तापसी ने लिखा,"ऐसी बातें करते हुए कम से कम अपने बायो में लिखे हुए नाम का तो लिहाज कर लेते. उनको बिल्कुल अच्छा नहीं लगेगा ये पढ़कर." यूजर के बायो में राम नाम लिखा है.

 

आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं हुआ है जब तापसी ने किसी को जवाब दिया हो. तापसी पहले भी कई बार लोगों को जवाब दे चुकी है. इन दिनों तापसी के काम की बात करें तो उनके पास फिल्मों के कई ऑफर हैं और वो आखिरी फिल्म 'मनमर्जियां' में नजर आई थी. जिसमें लीड रोल में एक्टर अभिषेक बच्चन और एक्टर विक्की कौशल लीड रोल में थे.

ये भी पढ़े- #MeToo: विकास बहल पर आरोप लगाने वाली महिला नहीं पहुंची कोर्ट, वजह है चौंकाने वाली

First published: 20 October 2018, 14:40 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी