Home » बॉलीवुड » #MeToo: Tanushree dutta and Nana patekar case now police take action and send notice to daisy shah
 

तनुश्री- नाना पाटेकर केस: सलमान खान की इस खूबसूरत एक्ट्रेस को पुलिस ने भेजा नोटिस, ये है वजह

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 November 2018, 13:16 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने एक्टर नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाया था और उसके बाद से ये सिलसिला ऐस शुरू हुआ कि सभी दिग्गज लोगों के नाम सामने आ गए. तनुश्री दत्ता के साथ हुए 10 साल पहले इस घटना पर अब पुलिसा ने एक्शन लिया है और इसके पहले कई बार ऐसा भी कहा गया कि एक्ट्रेस झूठ बोल रही हैं और उनकी बातों में कोई सच्चाई नहीं है. फिलहाल,अब मामला सामने आ गया है और पुलिस इस मामले में कानूनी कार्रवाई में लग गई है.

 

अब इस मामले में पुलिस ने कोरियोग्राफर डेजी शाह को समन भेजा है. तनुश्री के साथ जब ये घटना हुई थी उस वक्त वो कोरियोग्राफर गणेश आचार्य की असिस्टेंट थीं. डेजी ही तनुश्री को डांस स्टेप्स सिखा रही थीं. एक्ट्रेस के इस तरह अचानक मामला उठाने पर डेजी ने उनका साथ भी दिया था. बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए एक्ट्रेस डेजी ने कहा था,"फिल्म के सेट पर असिस्टेंट कोरियोग्राफर का काम बहुत अहम नहीं होता है. जब हॉर्न ओके प्लीज की शूटिंग हो रही थी तब मैंने 3 दिन तक तनुश्री के साथ काम किया था. पहले दो दिन सारा काम बिल्कुल सही ढंग से हुआ लेकिन तीसरे दिन कुछ तो हुआ था जो एक महिला होने के नाते मैं अच्छे से समझ सकती थी."

 

डेजी शाह के अनुसार,मुझे मामले के बारे में ज्यादा कुछ मालूम नहीं था और मैं सेट पर उस वक्त मौजूद थी जब तनुश्री गुस्से में वैनिटी वैन की तरफ गई. क्या हुआ असल में घटना मुझे नहीं पता लेकिन पहले शिफ्ट के बाद मैंने देखा कि तनुश्री ने खुद को वैन में बंद कर दिया था. नाम तो नहीं पता पर हां किसी ने उनको गलत तरीके से छूने की कोशिश की थी. सेट पर लोग तनुश्री के बारे में बातें कर रहे थे.

 

डेजी शाह को फिल्म 'जय हो' से सुपरस्टार सलमान खान ने लॉन्च किया था और सलमान खान की एक्ट्रेस डेजी शाह को इसी मामले में समन भेज दिया गया है. बता दें कि फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस के साथ नाना पाटेकर ने सेक्सुअल हैरेसमेंट करने की कोशिश की थी. इसी मामले में एक्ट्रेस ने 10 साल बाद इस केस को उठाया और एफआईआर दर्ज कराई है.

ये भी पढ़ें- रणबीर कपूर की बहन पर टूटा मुसीबतों का पहाड़, लगे चोरी के आरोप और मांगनी पड़ी माफी

First published: 28 November 2018, 13:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी