Home » बॉलीवुड » #Metoo: Vicky kaushal father Sham Kaushal accused by women on sexual harassment
 

#Metoo: 'राज़ी' एक्टर के पिता श्याम कौशल भी आए लपेटे में, महिला ने कहा- दिखाते थे पॉर्न फिल्में

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 October 2018, 10:41 IST

बॉलीवुड के 'राज़ी' एक्टर विक्की कौशल के पिता श्याम कौशल पर भी #Metoo का आरोप लग चुका है. श्याम कौशल पर दो महिलाओं ने उनपर शूट के दौरान यौन दुर्रव्यवहार का आरोप लगाया है. ट्विटर पर महिला नमिता प्रकाश ने अपने साथ हुए गलत व्यवहार को बताते हुए लिखा,"उनका आरोप है कि साल 2006 में आउटडोर शूट के दौरान एक्शन डायरेक्टर श्याम ने उन्हें वोडका पीने के लिए भी जिद की थी. श्याम उन्हें फोन पर पॉर्न फिल्म दिखाने लगे."

 

आगे नमिता ने कहा,"इसके बाद नमिता किसी तरह से रूम से बाहर निकली. श्याम उन्हें बार-बार मैसेज कर अपने कमरे में बुलाते थे और जब महिला ने इससे इंकार किया तो श्याम ने सेट पर उनका मजाक उड़ाना शुरू कर दिया था. वे महिला को मेंटली हैरेस करने लगे थे.नमिता के अलावा एक और महिला ने श्याम कौशल पर गंभीर आरोप लगाए हैं."

 

बता दें कि नमिता मनोरमा, सिक्स फीट अंडर, अब तक 56 और हनीमून ट्रैवल्स प्राइवेट लिमिटेड जैसी फिल्मों में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर चुकी हैं. नमिता के इन आरोपों के बाद अभी तक श्याम की तरफ से कोई भी जवाब नहीं आया है. अगर बात करें श्याम के बेटे विक्की कौशल की तो उनकी फिल्में हिट हो रही हैं और साथ ही वो कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं.

 

 

 

बॉलीवुड में अब तक #Metoo मुहिम में कई बड़े नाम सामने आ चुके हैं. जिसमें नाना पाटेकर, साजिद खान, सुभाष घई, आलोक नाथ, विकास बहल, पीयूष मिश्रा, रजत कपूर जैसे नाम शामिल हैं. साथ ही इसके कई और भी नाम सामने आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- T-Series के मालिक भूषण कुमार भी आए #Metoo के लपेटे में, महिला ने कहा- साथ सोने से किया मना तो...

First published: 15 October 2018, 10:41 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी