Home » बॉलीवुड » #MeToo: Vinta nanda says Sankaari actor Aloknath raped me during the tv serial Tara share her post on Facebook
 

#MeToo: टीवी के सबसे संस्कारी शख्स आलोक नाथ पर लगा रेप का आरोप, राइटर ने सुनाई दर्दभरी दास्तान

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 October 2018, 11:07 IST

फिल्ममेकर विकास बहल, राइटर चेतन भगत, सिगंर कैलाश खेर,मॉडल सैयद जुल्फी और एक्टर नाना पाटेकर इन सभी बड़ी हस्तियों के बाद अब सेक्सुअल हैरेसमेंट केस में टीवी के फेमस एक्टर और संस्कारी बाबू जी के नाम से फेमस आलोक नाथ पर रेप का नाम आ रहा है.राइटर और फिल्ममेकर विंटा नंदा ने आलोक नाथ पर रेप का आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने मेरे साथ रेप किया है और इस बात का खुलासा एक पोस्ट में किया है.

 

 

राइटर और फिल्ममेकर विंटा नंदा का कहना है कि साल 1994 में टीवी सीरियल 'तारा' के दौरान आलोकनाथ ने विंटा के साथ रेप किया. विंटा ने अपनी पोस्ट में लिखा,"उसकी वाइफ मेरी बेस्ट फ्रेंड थी. हम दोनों एक दूसरे के घर के पास ही रहते थे और दोस्त भी कॉमन थे. उनमें से ज्यादातर थिएटर से थे और उन दिनों मैं टीवी शो 'तारा' को प्रोड्यूस कर रही थी और लिख रही थी. वह मेरे शो की लीड एक्ट्रेस के पीछ खड़े थे लेकिन उसकी उनमें दिलचस्पी नहीं थी. वह शराबी थे, बेशर्म थे और घिनौने भी लेकिन वह इस दशक में टीवी के स्टार भी थे. इसलिए बुरे बर्ताव के लिए ना सिर्फ उन्हें माफ कर दिया जाता था बल्कि कई लोग उन्हें और भी बुरा करने के लिए उकसाते थे."

Pinkvilla

विंटा आगे कहती हैं,"वह मेरी हिरोइन के साथ बदतमीजी करते जा रहे थे. नौबत यहां तक आ गई कि मेरे शो कि हीरोइन ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया और हमने उन्हें शो से निकाल दिया. बाद में एक बार मुझे इस शख्स के घर एक पार्टी में बुलाया गया. उसकी वाइफ (जोकि मेरी खास दोस्त थी) शहर से बाहर थी. हम सभी दोस्तों का मिलना आम था, तो ऐसा कुछ हमने सोचा भी नहीं, लेकिन जैसे ही शाम होने लगी, मेरे ड्रिंक्स में कुछ मिला दिया गया और मुझे अजीब सा महसूस होने लगा. रात 2 बजे मैं उनके घर से निकली. किसी ने मुझे ड्रॉप करने के लिए नहीं कहा. मुझे महसूस होने लगा कि यहां ज्यादा देर तक रहना सही नहीं है.मैंने खाली सड़कों पर अकेले ही पैदल चलना शुरू कर दिया, जबकि मेरा घर दूर था और फिर बीच रास्ते उन्होंने मेरा रास्ता रोक लिया."

 

इसके बाद एक्ट्रेस ने कहा,"मुख्य वजह ये थी कि मैं क्यों अब तक चुप रही और क्यों अब तक कुछ भी खुलकर नहीं बोला. मैं जब नई सीरीज़ में काम कर रही थी तो मुझे इस शख्स ने अपने घर बुलाया और मैं फिर प्रताड़ित होने के लिए उसके घर चली गई. मुझे नौकरी चाहिए थी (क्योंकि मेरी कंपनी पहले ही बंद हो चुकी थी) और मैं उस नौकरी को छोड़ना नहीं चाहती थी क्योंकि मुझे पैसों की ज़रूरत थी लेकिन इसके बाद मैंने नौकरी छोड़ दी." कई बार जब मैंने इस बारे में लिखना चाहा तो मेरे सामने कई परेशानियां आकर खड़ी हो गई और मुझे काम मिलना भी बंद हो गया. साल 2009 में मेरे एक दोस्त ने इस ट्रामा से निकलने के लिए मदद की और आज मैं करीब 20 साल बिल्कुल ठीक हूं.

 

First published: 9 October 2018, 11:05 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी