Home » बॉलीवुड » Milind Soman shares a photo with his Girlfriend Ankita Konwar on Instagram is she does breakup with him
 

मिलिंद सोमन ने गर्लफ्रेंड के साथ शेयर की ये फोटो, क्या वाकई हो गया है ब्रेकअप?

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 April 2018, 16:55 IST

हाल ही में खबरें आई थीं कि एक्‍टर-मॉडल मिलिंद सोमन और उनसे 25 साल छोटी उनकी गर्लफ्रेंड अंकिता कोनवार शादी से ठीक पहले अलग हो गए हैं. बताया गया था कि अंकिता ने अपने होने वाले पति मिलिंद को आर्थिक कारणों के चलते छोड़ दिया है. ऐसे में सोशल मीडिया पर इन दोनों के ब्रेकअप की अफवाह काफी जोरों से फैल ग

वहीें, ब्रेकअप की इन खबरों को अफवाह साबित करने के लिए खुद मिलिंद सोमन को सामने आना पड़ा. दोनों के रिलेशनशिप में होने को सिद्ध करने के लिए मिलिंद सोमन को गर्लफ्रेंड अंकिता के साथ अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर करनी पड़ी है.

एक्‍टर मिलिंद सोमन ने अपने इंस्‍टाग्राम पर दोनों की एक फोटो शेयर कर ऐसी सारी खबरों को झूठा साबित कर दिया है, जो उनके ब्रेकअप के बारे में थीं. मिलिंद सोमन ने अपना और अंकिता का एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, "अच्‍छे पर ध्‍यान केंद्रित कीजिए. अच्‍छी आदतें अच्‍छी जिंदगी के लिए.. प्‍यार से घिरा हुआ.."

 

#focus on the good 😊 #BetterHabits4BetterLife #surroundedbylove

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning) on

मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि दोनों जल्‍द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं. यह मिलिंद और अंकिता अलीबाग में एक प्राइवेट फंक्‍शन में शादी करने वाले हैं. हालांकि इन दोनों ने इस बात को लेकर कोई बयान नहीं दिया है.

मिलिंद ने एक इंटरव्‍यू में अपनी अंकिता से हुई पहली मुलाकात के बारे में कहा, "मैं उसे एक नाइटक्‍लब में मिला था. मैं कभी नाइटक्‍लब्‍स नहीं जाता, शायद मैं इसी लिए वहां गया था. मैं किसी और के साथ नाच रहा था कि तभी मैंने उसे देखा. मैंने उसे अपना नंबर दिया और कहा कि वह मुझे कॉल कर सकती है. उसने अगले दिन मुझे कॉल किया और तभी से हम एक दूसरे से मिल रहे हैं."

First published: 20 April 2018, 16:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी