Home » बॉलीवुड » Mira Rajput can’t sleep because there’s someone alive and kicking inside her
 

दूसरी बार प्रेग्नेंट मीरा राजपूत की उड़ी नींद, रात के 2 बजे फैंस के साथ शेयर की ये बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 June 2018, 15:44 IST

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत दूसरी बार मां बनने जा रही है. वह अपनी प्रेग्नेंसी पीरियड की तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं. मीरा राजपूत अपने प्रेग्नेंसी पीरियड से जुड़े अनुभव को सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. वह अपने फैंस को इस जुड़े सभी अनुभव शेयर करती रहती हैं. फिर चाहे रात क्यों ना हो.

जब भी उनका दिल करता है, वह अपनी फीलिंग्स फैंस के साथ शेयर कर देती हैं. वब बताती रहती हैं कि उनके दिमाग में इस समय क्या चल रहा है. एक बार फिर से मीरा ने अपने अनुभव शेयर किए हैं.

मीरा राजपूत ने रात के 2 बजे सोशल मीडिया पर प्रेग्नेंसी से जुड़े अपने अनुभव शेयर किए. मीरा ने लिखा, ''जब आपको पेट में बटरफ्लाई जैसा फील होता है और अब जरा हिचकी के साथ दो हाथ और दो पैरों के बारे में सोचिए. 2 बजे पार्टी. उम्मीद करती हूं कि अच्छी नींद आ जाएगी.''

mira instagram

इतना ही नहीं वह खुद से जुड़े किसी भी सवाल पर खुलकर बोलने से पीछे नहीं रहती है. इससे पहले भी उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी फैमिली बढ़ाने की बात कही थी. मीरा ने कहा था कि पहले मैं दूसरा बच्चा प्लान करूंगी, उसके बाद अपने करियर को लेकर फैसला करूंगी.

वहीं, शादिह कपूर भी अपनी पत्नी मीरा को लेकर कई खुलासे कर चुके हैं. उन्होंने कहा था कि मीरा की उम्र अभी 22 साल है. वह दूसरा बच्चा जल्द चाहती है. इसके बाद वो फ्री होकर उसका जो मन करेगा. वो करेगी. बता दें कि अभी शाहिद और मीरा के एक बच्ची है, जिसका नाम मीशा है. बेटी मीशा का जन्म 26 अगस्त 2016 को हुआ था.

ये भी पढ़ें-  आयरलैंड से जुड़ी है 'हिटमैन' की 11 साल पुरानी याद, दौरे को लेकर भावुक हुए रोहित शर्मा

First published: 24 June 2018, 15:44 IST
 
अगली कहानी