Home » बॉलीवुड » mira rajput opens up about her sex life with shahid kapoor he is a control freak on bed
 

आलिया के बाद मीरा राजपूत ने बताई अपनी फेवरेट SEX पोजीशन

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 March 2018, 15:57 IST

हर किसी को अपने अंतरंग पल पसंद होते हैं. इन पलों को लोग किस अवस्था में पसंद करते हैं इसकी भी अपनी-अपनी चॉइस होती है. यहां तक कि कुछ लोग तो अपनी फेवरेट सेक्स पोजीशन भी बताने से नहीं हिचकते. वहीं, अगर बॉलीवुड के स्टार की बात की जाए तो तमाम लोग इस पर खुलकर बोले हैं. पिछले साल सितबंर में बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी अपनी फेवरेट सेक्स पोजीशन का जिक्र कर चुकी हैं.

 

इसी कड़ी में बॉलीवुड के हॉट कपल एक्टर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने भी फेवरेट सेक्स पोजीशन के बारे में खुलासा किया है कि उन्हें कौन सी पोजीशन बेस्ट लगती है. बता दें कि दोनों स्टार अक्सर अपनी हैप्पी मैरिड लाइफ और बेटी मीशा को लेकर चर्चा में रहते हैं. लेकि फिलहाल वह अपने एक कंमेट को लेकर ज्यादा चर्चा में हैं.

 

दरअसल, शाहिद कपूर और मीरा राजपूत नेहा धूपिया के टॉक शो ‘बीएफएफ विद वोग्स’ में पहुंचे थे. इस शो के दौरान नेहा ने दोनों से उनकी लव-लाइफ से जुड़े कई सवाल पूछे जिसका दोनों ने बड़ी ही बेबाकी से जवाब दिया. शो के चर्चित सेग्मेंट स्केयरी स्पाइस में जब नेहा ने मीरा से सवाल किया कि बेड पर उनकी पसंदीदा पोजिशन क्या है?

शाहिद ने इसका जवाब दिए बिना आगे बढ़ गए तो वहीं, मीरा ने कहा, 'मुझे लगता है कि शाहिद कंट्रोल फ्रीक हैं.’ मीरा के इस जवाब के बाद शाहिद भी शर्म से लाल हो गए. बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब मीरा ने अपनी लव लाइफ के बारे में खुलकर बात की हो. इसके पहले वह करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में भी खुलासा किया था कि मीरा एक नैचुरल किसर हैं.

First published: 22 March 2018, 15:57 IST
 
अगली कहानी