Home » बॉलीवुड » Mira Rajput share her son zain kapoor adorable picture on social media which is full your heart with love
 

मीरा राजपूत ने शेयर की बेटे जैन की क्यूट फोटो, इंटरनेट पर तस्वीर वायरल होते ही लाइक्स की आई बाढ़

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 November 2018, 15:49 IST

एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने शनिवार को अपने बेटे जैन की फोटो शेयर कर इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. मीरा ने अपने बेटे जैन की फोटो शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा,"हैलो वर्ल्ड". इस फोटो को देखकर आपको पहली ही नजर में शाहिद और मीरा के बेटे जैन से प्यार हो जाएगा. छोटे से क्यूट चेहरे के साथ छोटी सी आखों से वो कैमरे की तरफ देखते हुए नजर आ रहे हैं.

 

View this post on Instagram

Hello World 🌼

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor) on

तो वहीं मीरा ने बेटी मीशा की भी फोटो शेयर की है जिसमें मीशा ने गुलाबी रंग की ड्रेस पहनी हुई है और क्यूटनेस के साथ मुस्कुरा रही हैं. इस फोटो के साथ मीरा ने कैप्शन दिया,"तुम मेरी सनशाइन हो, सिर्फ मेरी सनशाइन."

 

इससे कुछ दिन पहले मीशा कपूर के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की गई एक फोटो में दोनों भाई-बहन बेहद ही क्यूट लग रहे हैं और इस फोटो को देखकर आपको भी इन दोनों की मासूमियत पर प्यार आ जाएगा.शाहिद की बेटी मीशा जैन के पालने के पास बैठी हुई है और वो भाई को देख रही हैं तो वहीं जैन भी अपना सर उठाकर अपनी बहन की तरफ देख रहे हैं. इन दोनों की ये तस्वीर इतनी क्यूट है कि इन्हें देखकर किसी को भी दोनों पर प्यार आ जाएगा.

 

बता दें कि मीरा दूसरी बार मां बनीं हैं. इससे पहले 26 अगस्त 2016 को शाहिद और मीरा को पहली बार माता-पिता बने थे. तब उनके घर में नन्ही पारी आई थी. जिसका नाम उन्होंने मिश्रा रखा था. गौरतलब है कि कि 34 साल के शाहिद कपूर ने 21 साल की मीरा राजपूत से 7 जुलाई 2015 को छतरपुर के एक फार्म हाउस में शादी की थी.

अगर वहीं शाहिद कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहिद की हाल ही में 'बत्ती गुल मीटर चालू' रिलीज हुई थी. इससे पहले एक्टर की फिल्म 'पद्मावत' रिलीज हुई थी जो कि सुपरहिट साबित हुई थी. शाहिद अब अपने परिवार में थोड़ा व्यस्त हैं और होना लाजमी भी हैं. इसके बाद वो जल्द ही फिर से किसी फिल्म में नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- बेटे जैन के होने के बाद शाहिद की मीरा हो गई है कुछ ऐसी, प्रेग्नेंसी के बाद पहली बार शेयर की फोटो

First published: 11 November 2018, 15:46 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी