Home » बॉलीवुड » Mira rajput shoot for olay ad and share her experience during second pregnancy video viral on social nedia
 

मीरा राजपूत ने पहले ही एड वीडियो में ढहाया कहर, बेबी बंप के साथ दिखा Stunning लुक

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 August 2018, 15:47 IST

कुछ महीनों पहले बॉ़लीवुड एक्टर शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत ने घर में आने वाले नए मेहमान का ऐलान किया था. शाहिद मीरा ने बहुत ही क्यूट अंदाज में अपने आने वाले दूसरे बेबी का ऐलान करते हुए खुशी जताई थी. यहां तक कि दोनों नन्हें मेहमान के स्वागत के लिए तैयार हैं. इसके अलावा मीरा राजपूत के बॉलीवुड में एंट्री करने को लेकर भी चर्चा चल रही हैं कि बेबी होने के बाद वो डेब्यू करेंगी. फिलहाल, अभी मीरा अपने मां बनने के अच्छे और बुरे अनुभवों को साझा करने के लिए सुर्खियों में हैं.

 

बता दें कि एक स्कीनकेयर ब्रांड 'olay' के ऐड में मदरहुड अनुभव को शेयर करते हुए मीरा बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इस वीडियो में मारी ने ब्लैक कलर की सिंगल पीस ड्रेस पहनी हुई हैं और उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा है. इसके साथ ही लाइट मेकअप के साथ उनके बोलने का तरीका भी काफी असरदार लग रहा है. इस ऐड वीडियो में मीरा कहती हैं,"प्रेग्नेंसी के बाद अपने खोए हुए ग्लो को वापिस पाने के बारे में कहती नजर आ रही हैं कि मां बनने का मतलब ये नहीं कि आप अपने बारे में सोचना बंद कर दें."

ये भी पढ़ें- Laila Majnu Trailer: लौट रहे हैं लैला-मजनू, जब तक प्यार में पागलपन नहीं वो प्यार नहीं...

इसके आगे मीरा कहती हैं,"जब मैंने पहली बार मीशा को गोद में लिया था तो ये जादूभरा अहसास था. उनकी जिंदगी में मीशा के आ जाने से उनका रिश्ता और गहरा हो गया है. इस वीडियो में मीरा ने पति शाहिद का भी जिक्र किया." मीरा ने कहा,"मैं अब दूसरी प्रेग्नेंसी के लिए तैयार हूं."

 

शाहिद कपूर ने एक इंटरव्यू में मीडिया से कहा था, "मुझे बहुत अच्छा महसूस हो रहा है. ये दूसरी बार है इसलिए कुछ नया महसूस नहीं हो रहा है लेकिन हम बहुत एक्साइटेड हैं. यह बहुत अद्भुत फीलिंग है एक नए मेहमान का परिवार में स्वागत करना. इसके अलावा अभी मीरा सिर्फ 22 साल की हैं और हम दूसरा बेबी जल्द करना चाहते हैं. ताकि, इसके बाद मीरा बिल्कुल फ्री होकर अपने प्रोफेशनल करियर पर ध्यान दे पाएं और वो जो चाहे वो कर सकें."

 

First published: 7 August 2018, 15:47 IST
 
अगली कहानी