Home » बॉलीवुड » Mira rajput spotted with shahid kapoor after pregnancy in upcoming film special screening batti gul meter chalu
 

शाहिद की फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंचीं मीरा, खूबसूरत अंदाज में आईं नजर

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 September 2018, 10:25 IST

बॉलीवुड के एक्टर शाहिद कपूर और उनकी वाइफ मीरा राजपूत अपने बेटे जैन के होने के बाद पहली बार साथ में स्पॉट हुए. दोनों कपल शाहिद की अपकमिंग फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' की स्पेशल स्क्रीनिंग में शामिल हुए. बता दें कि शाहिद कपूर की ये फिल्म कल सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. ये पहली बार है कि शाहिद के साथ मीरा प्रेग्नेंसी के बाद स्पॉट हुई हैं. फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' की स्पेशल स्क्रीनिंग में एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और यामी गौतम भी पहुंची थीं.

 

इस दौरान जहां मीरा राजपूत ब्लैक कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थी तो वहीं शाहित भी ब्लैक कलर में कैजुअल लुक में नजर आ रहे थें. इसके साथ ही एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने सिल्वर कलर की ड्रेस पहनी हुई थी. इस दौरान एक्ट्रेस यामी गौतम भी पहुंची थी और वो ब्लैक और व्हाइट कलर की ड्रेस में नजर आ रही थीं.

ये भी पढ़ें- बेटे जैन के होने के बाद शाहिद की मीरा हो गई है कुछ ऐसी, प्रेग्नेंसी के बाद पहली बार शेयर की फोटो

फिल्म की बात करें तो फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' इस फिल्म की कहानी में शाहिद कपूर वकील बने हैं, जबकि श्रद्धा कपूर और दिवेंद्यू शर्मा उनके दोस्त. इसके अलावा यामी गौतम भी इस फिल्म में वकील की भूमिका में है. इस फिल्म में कॉमेडी के अलावा रोमांस और फिर बिजली विभाग से लड़ाई की कहानी दिखाई गई है.

हाल ही में शाहिद ने एक फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें शाहिद और मीरा सोफे पर बैठे नजर आ रहे हैं. इस दौरान दोनों पति-पत्नी बड़े ही आराम से सोफे पर बैठे हुए अपनी लाइफ के कुछ खास पल बिता रहे हैं. सारी परेशानियों से निकलकर मीरा और शाहिद अब अपने पूरे परिवार के साथ काफी खुश हैं.

 

मीरा राजपूत अपनी प्रेग्नेंसी के पहले भी काफी लाइम लाइट में रही थीं और इसके बाद भी मीरा अपने ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं. मीरा ने अपने बेटे जैन कपूर को 5 सितंबर को जन्म दिया था. बता दें कि मीरा दूसरी बार मां बनीं हैं. इससे पहले 26 अगस्त 2016 को शाहिद और मीरा को पहली बार माता-पिता बने थे. तब उनके घर में नन्ही पारी आई थी. जिसका नाम उन्होंने मीशा रखा था. गौरतलब है कि कि 34 साल के शाहिद कपूर ने 21 साल की मीरा राजपूत से 7 जुलाई 2015 को छतरपुर के एक फार्म हाउस में शादी की थी.

ये भी पढ़ें- दूसरी बार पापा बने शाहिद कपूर ने बताया, 'मीशा ही नहीं भाई ईशान के भी बदले हैं डायपर्स'

First published: 20 September 2018, 10:18 IST
 
अगली कहानी