Home » बॉलीवुड » Mira rajput wears my clothes during sleeps reveals shahid kapoor
 

शाहिद ने खोला मीरा राजपूत का स्लीपिंग सीक्रेट, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 April 2018, 11:43 IST

बॉलीवुड के हॉट कपल शाहिद कपूर और मीरा राजपूत अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहते हैं. यहां तक कि बॉलीवुड का ये हॉट कपल काफी बेबाकी से इंटरव्यू देता नजर आता है. इसके साथ-सात दोनों एक दूसरे से दोस्तों की तरह झगड़ते और एक-दूसरे की परवाह भी करते दिखाई देते हैं. कई चैट शोज और इंटरव्यूज के दौरान शाहिद और मीरा एक-दूसरे की टांग खींचते हुए भी दिखाई दिए हैं. 

हाल ही में शाहिद और मीरा एक चैट शो में पहुंचे थे जहां शाहिद ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए. इस दौरान शाहिद ने वॉरड्रोब बेडरूम से जुड़े कुछ सीक्रेट्स शेयर किए. शाहिद कपूर ने बताया कि उनकी पत्नी मीरा राजपूत रात में उनके कपड़े पहनकर सो जाती हैं.

इस चैट शो में उन्होंने ये भी बताया कि मीरा के पास उनसे ज्यादा फुटवियर्स हैं. शाहिद कपूर इस किस्से को शेयर करते हुए बताते हैं कि मीरा के पास इतने ज्यादा फुटवियर्स हैं कि वे उनकी जगह पर भी अपने फुटवियर्स रखने लग जाती हैं ऐसे में शाहिद को मीरा के शूज को फेंकना पड़ता है.

 

वहीं मीरा के कपड़ों के बारे में बात करते शाहिद कपूर ने बताया कि वे जिस घर में रह रहे हैं वो उनकी शादी के 6 महीने पहले ही बना था. इसलिए उसमें कोई फीमेल वॉरड्रोब है ही नहीं. मीरा के आने के बाद उन्होंने अपना आधा वॉरड्रोब उन्हें दे दिया है.

यही कारण है कि वह रात में उनके कपड़े पहनकर सो जाती हैं. गौरतलब है कि इससे पहले मीरा भी एक चैट शो के दौरान शाहिद की गर्लफ्रेंड्स से लेकर सेक्स लाइफ के बारे में कई दिलचस्प जवाब दे चुकी हैं.

First published: 18 April 2018, 11:43 IST
 
अगली कहानी