Home » बॉलीवुड » Mira Rajput with her son jain kapoor and misha kapoor spotted in public place after jain birth
 

मीरा राजपूत बेटे जेन को सीने से लगाए पहली बार आईं नजर, मीशा भी है साथ

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 October 2018, 10:35 IST

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और उनकी वाइफ मीरा राजपूत का अब पूरा परिवार कम्पलीट हो चुका है. शाहिद के घर 5 सितंबर में बेटे ने जन्म लिया है और उसका नाम जेन कपूर रखा गया है.हाल ही में मीरा अपने बेटे जेन कपूर के साथ नजर आई हैं जो कि बेटे होने के बाद से मीरा पब्लिक में नहीं आ रही थीं.बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के अनुसार, मीरा राजपूत हाल ही में अपने बेटे जेन और बेटी मीशा के साथ पब्लिक प्लेस पर नजर आई हैं. इस दौरान मीरा ने अपनी बेटे जेन को अपने सीने से लगा रखा है तो वहीं बेटी मीशा को नैनी ने संभाल रखा है.

 

बता दें कि मीरा दूसरी बार मां बनीं हैं. इससे पहले 26 अगस्त 2016 को शाहिद और मीरा को पहली बार माता-पिता बने थे. तब उनके घर में नन्ही पारी आई थी. जिसका नाम उन्होंने मिश्रा रखा था. गौरतलब है कि कि 34 साल के शाहिद कपूर ने 21 साल की मीरा राजपूत से 7 जुलाई 2015 को छतरपुर के एक फार्म हाउस में शादी की थी.

 

अगर वहीं शाहिद कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहिद की हाल ही में 'बत्ती गुल मीटर चालू' रिलीज हुई थी. इससे पहले एक्टर की फिल्म 'पद्मावत' रिलीज हुई थी जो कि सुपरहिट साबित हुई थी. शाहिद अब अपने परिवार में थोड़ा व्यस्त हैं और होना लाजमी भी हैं. इसके बाद वो जल्द ही फिर से किसी फिल्म में नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- बेटे जैन के होने के बाद शाहिद की मीरा हो गई है कुछ ऐसी, प्रेग्नेंसी के बाद पहली बार शेयर की फोटो

First published: 24 October 2018, 10:28 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी