Home » बॉलीवुड » Mirzapur actor Ali Fazal's private pictures leaked online actor reacts on social media
 

'मिर्जापुर' के इस धाकड़ एक्टर की प्राइवेट तस्वीरें हो गई ऑनलाइन Leak, तो बोले- हां मेरी ही...

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 February 2019, 14:11 IST
Mirzapur

'मिर्जापुर' एक्टर अली फजल आपको गुड्डू पंडित के किरदार में खूब याद होंगे. कुछ दिनों पहले अली वेबसीरीज 'मिर्जापुर' में अपने धाकड़ अंदाज की एक्टिंग के लिए सुर्खियों में थे लेकिन अब एक्टर किसी और वजह से चर्चा का विषय बन गए है. कई बार ऐसा हुआ है कि बॉलीवुड एक्टर और एक्ट्रेस साइबर क्राइम का शिकार हुए है और इस बार एक्टर अली फजल इसका शिकार हो गए है. अली फजल की कुछ प्राइवेट न्यूड तस्वीरें लीक हो गई है और इस पर एक्टर ने खुद एक वीडियो शेयर करते हुए सभी से एक अपील की है.

 

Mirzapur

एक्टर अली फजल ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा,"मुझे नहीं पता कि मैं यह सब कैसे कहूं लेकिन अब चूंकि फोटोज लीक हो चुके हैं ऐसे में मेरे पास यह स्वीकार करने के अलावा और कोई रास्ता नहीं बचा है कि हां जो फोटोज लीक हुए हैं वह मेरे ही हैं. इससे ज्यादा मैं और कुछ नहीं बोलना चाहता हूं." अली ने सभी से अपील की है कि उनकी प्राइवेसी का सम्मान किया जाए.

 

View this post on Instagram

Not Cool...

A post shared by ali fazal (@alifazal9) on

एक्टर अली ने आगे कहा,"पहली बात तो यह कि यह एक बेहद प्राइवेट मैटर है और इसके लिए मुझे किसी को खासतौर से मीडिया को सफाई देने की जरूरत नहीं है. मुझे नहीं पता ये कैसे बाहर गईं. यह काफी पर्सनल मोमेंट है. मैं इस घटना की जड़ तक जाऊंगा और पता लगाकर रहूंगा कि यह काम किसने किया है. यह बहुत ही घटिया हरकत है. मेरे रियल फैन्स और परिवार को मैं कहना चाहूंगा कि मैं जल्द ही इस मामले के बारे में और जानकारी पता लगने पर आपको बताऊंगा." 

First published: 25 February 2019, 14:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी