Home » बॉलीवुड » Mirzapur actor kulbhushan kharbanda will tie knot with rohit neval on 17 december in Umaid bhawan
 

'मिर्जापुर' वाले कालीन भैय्या के बाबूजी धूमधाम से करने जा रहे हैं अपनी बिटिया की शादी, ये सुपरस्टार होगा शामिल!

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 November 2018, 17:05 IST

इन दिनों चल रही फेमस वेबसीरीज 'मिर्जापुर' के बारे में आपने सुना और देखा ही होगा. 'मिर्जापुर' के कालीन भैय्या को इस वक्त कौन नहीं जानता और अखंडानंद त्रिपाठी उर्फ कालीन भैय्या के किरदार में पकंज त्रिपाठी का दबदबा तो आप पूरे सीरीज में देखे ही होंगे. इसी के साथ काली भैय्या के पिताजी सत्यानंद त्रिपाठी के किरदार में कुलभूषण खरबंदा भी आपको याद होंगे जो कि पूरी सीरीज में व्हीलचेयर में नजर आए हैं. एक्टर कुलभूषण खरबंदा के घर अब शहनाई बजने वाली है और इसकी तैयारियां उनके घर में जोरों से चल रही हैं.

 

एक्टर कुलभूषण खरबंदा की बेटी श्रुति खरबंदा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. 17 दिसंबर को श्रुति अपने मंगेतर रोहित नेवल से शादी करेंगी. एक्टर की बेटी की शादी जोधपुर के अमैद भवन में ही होगी जहां 2 दिसंबर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा शादी करने जा रही हैं. श्रुति और रोहित ने इसी साल सगाई की थी और शादी की अनाउंसमेंट दोनों ने सोशल मीडिया पर की थी.

 

श्रुति और रोहित की शादी का कार्यक्रम दो दिन चलेगा. पहले दिन यानि 16 दिसंबर को कपल की मेहंदी और संगीत का इवेंट होगा. तो वहीं 17 दिसंबर को सुबह हल्दी होने के बाद शाम को शादी होगी. इस शादी में बॉलीवुड के सितारें भी शिरकत कर सकते हैं जिसमें से मिस्टर परफेक्शनिस्ट की शामिल होने की खबरें आ रही है.

 

'मिर्जापुर' में एक्टर कुलभूषण खरबंदा अपने बेेटे कालीन भैय्या को अवैध हथियार और अफीम के बिजनेस की सलाह देता है. इसके अलावा मौका मिलने पर वो अपनी बहू के साथ शारीरिक संबंध भी बनाता है. सत्ता, पावर और लालच पर आधारित इस सीरीज में आपको हर रंग देखने को मिलेगा. अवैध धंधों से लेकर गोलीबारी और गाली गलौज तक इसमें दिखाया गया है.

ये भी पढ़ें- मिर्जापुर' में इस एक्ट्रेस ने किया मास्टरबेशन का सीन, कहा- ये मेरे लिए...

First published: 28 November 2018, 16:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी