Home » बॉलीवुड » ‘Mirzapur’ season 2 to arrive early next year confirms Ali Fazal in an interview
 

'मिर्जापुर-2' इस दिन होगा रिलीज, कालीन भैय्या करेंगे ऐसा धमाका कि यूपी दहल जाएगा और...

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 December 2018, 16:10 IST

सीरीज 'मिर्जापुर' जिसका अभी एक पार्टी रिलीज हुआ था और धमाका कर दिया था. गैंगस्टर और एक्शन ड्रामा सीरीज 'मिर्जापुर' के दूसरे पार्ट का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है और अब ये इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है. इस बात का खुलासा खुद सीरीज एक्टर अली फजल ने किया है. अली ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा," 'मिर्जापुर' का पार्ट 2 अगले साल तक आ जाएगा. मेरे पास अभी कुछ फिल्मों के भी प्रोजेक्ट्स है और उसके बाद हम तुरंत इसकी शूटिंग शुरु करेंगे."

 

जो सीरीज अभी आई थी उसमें कुल 9 एपिसोड थे और इस सीरीज में लीड रोल में पंकज त्रिपाठी,विक्रांत मैसे, दिव्येंदू शर्मा, रसिका दुग्गल, श्रीया पिलगोंकर, श्वेता त्रिपाठी और हर्षिता गौर हैं. इस सीरीज में तमंचे और कालीन के धंधे को दिखाया गया है और उसी बीच खून-खराबा से लेकर मारपीट, गाली गलौज तक सब कुछ दिखाया गया है.

 

इसके अलावा 'मिर्जापुर' के कालीन भैय्या को इस वक्त कौन नहीं जानता और अखंडानंद त्रिपाठी उर्फ कालीन भैय्या के किरदार में पकंज त्रिपाठी का दबदबा तो आप पूरे सीरीज में देखे ही होंगे. इसी के साथ काली भैय्या के पिताजी सत्यानंद त्रिपाठी के किरदार में मौजूद है. इस पहले सीजन को 16 नवंबर को 'Amazon Prime' पर रिलीज किया गया था. जिसे लोगों ने काफी पसंद किया और पकंज त्रिपाठी से लेकर हर एक शख्स की दमदार एक्टिंग देखने को मिली.

ये भी पढ़ें- मिर्जापुर' की हॉट एक्ट्रेस ने कराया ऐसा बोल्ड फोटोशूट, तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचा दी सनसनी

First published: 6 December 2018, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी