Home » बॉलीवुड » Mithali raj says about on her biopic Priyanka chopra will be good choice to play my role
 

मिताली राज की बायोपिक में विदेशी खिलाड़ियों के छक्के छुड़ाएंगी देसी गर्ल !

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 July 2018, 10:17 IST

जैसा कि पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा सुर्खियों में छाई हुई हैं और अभी फिर से उनका नाम चर्चा में आ गया है. इस बार प्रियंका का नाम एक फिल्म में रोल प्ले करने को लेकर सामने आया है. बता दें कि प्रियंका के पास इन दिनों पहले से ही एक फिल्म है 'भारत' जिसमें वह सलमान खान के साथ नजर आएंगी. इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू होने वाली है. इसके साथ ही भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज ने एक फिल्म के लिए प्रियंका चोपड़ा का नाम लिया है.

बता दें कि कप्तान मिताली राज के ऊपर उनके जीवन पर आधारित बायोपिक बनने जा रही है, जिसमें वो चाहती हैं कि उनका रोल एक्ट्रेस प्रियंका निभाए. पिछले साल वायकॉम 18 ने मिताली को उनकी बायोपिक पर काम करने को कहा था उस वक्त मिताली ने इस बात को हरी झंडी तो दिखाई थी और बायोपिक की कास्टिंग पर पहले से ही काम शुरू कर दिया गया था.

इसके बाद जब मिताली से पूछा गया कि वो अपनी बायोपिक में किस एक्ट्रेस को लेना चाहती हैं तो मिताली ने कहा कि, "मैं चाहती हूं कि प्रियंका इस रोल को निभाएं. इसकी वजह ये है कि मुझे लगता है कि हमारी पर्सनैलिटी लगभग मिलती जुलती है. इसके बाद मिताली ने कहा आखिरी फैसला तो मेकर्स का होगा."

फिलहाल, मिताली मेकर्स को अपने बारे में सभी जानकारी देने के लिए इसके साथ ही ये मेकर्स को अपने बारे में रिसर्च करने में भी पूरी मदद करेंगी. मिताली राज के बारे में बात करें तो इनके नाम पर उनके पास कई खिताब हैं, और ऐसा नहीं लगता कि वह जल्द ही रुकने जा रही हैं.

बॉलीवुड की बायोपिक की बात करें तो इससे पहले क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी, मैरीकॉम जैसी बायोपिक भी आ चुकी हैं और कपिल देव, साइना नेहवाल पर बायोपिक बनने की भी चर्चा है.

ये भी पढ़ें- नैनो ने बांधी' गाने के लॉन्चिंग इवेंट में झूमकर नाचें मौनी संग अक्षय, वीडियो हुआ वायरल

First published: 8 July 2018, 10:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी