Home » बॉलीवुड » Mithun Chakraborty admit in LosAngeles hospital for for chronic back pain treatment
 

मिथुन चक्रवर्ती की बिगड़ी तबियत, अमेरिका में आनन-फानन में किया गया भर्ती

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 December 2018, 11:10 IST

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर कादर खान की सेहत ठीक ना होने की वजह से उन्हें हाल ही में अस्पताल में एडमिट कराया गया था और अब इसके बाद सुपरस्टार मिथुन चक्रवर्ती की सेहत नासाज है. इन दिनों उनका इलाज लॉस एंजेलिस में चल रहा है. खबरों के अनुसार, मिथुन काफी दिनों से पीठ के दर्द के परेशान थे और इस वजह से उन्हें एडमिट कराया गया है और इस दौरान एक्टर के साथ उनका बेटा महाक्षय चक्रवर्ती और अपनी बहू मदालसा शर्मा मौजूद है.

 

बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती को एक स्टंट करते वक्त पैर में चोट आई थी और उसके बाद से उनकी तबियत खराब होने लगी थी. इसके बाद एक्टर को राज्यसभा से इस्तीफा देना पड़ा था. मिथुन आखिरी बार फिल्म 'जीनियस' में नजर आए थे और इस फिल्म को डायरेक्ट अनिल शर्मा ने किया था और इस फिल्म से उनके बेटे उत्कर्ष शर्मा ने डेब्यू किया था. इस फिल्म में साथ ही एक्टर इशिता चौहान, नवाजुद्दीन सिद्दीकी लीड रोल में थे.

ये भी पढ़ें- प्रियंका-निक की शादी में सबसे बड़ी रूकावट थी ये हसीना, अब देसी गर्ल ने लिया ऐसा बदला कि...

करीब 350 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके एक्टर मिथुन अभी भी फिल्मों से लेकर रिएलिटी टीवी शो में एक्टिव हैं और उनकी अपनी एक जगह बनी हुई है. मिथुन के फैंस की कोई कमी नहीं है और उनकी तबियत की खबर सुनत ही कई फैंस उनके ठीक होने की प्रार्थना कर रहे होंगे. मिथुन ने कई हिट फिल्में करने के साथ ही अपने नाम पर नेशनल अवॉर्ड भी दर्ज किए हैं.

First published: 30 December 2018, 11:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी