Home » बॉलीवुड » Model Katarina Zarutskie doing dives and give photo pose in water and sharks attacked on her
 

कटरीना बिकनी में दे रही थीं समंदर में पोज़, शार्क ने किया हमला

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 July 2018, 14:43 IST

आज कल सोशल मीडिया अपने आप को फेमस करने का एक शानदार जरिया बन गया है. इसके लिए लोग किसी भी पोज़ में और कहीं भी जाकर फोटो खिंचाने के लिए तैयार रहते हैं. इन फोटोज़ की वजह से कभी-कभी आप मुसीबत में भी आ सकते हैं.

ऐसा ही कुछ मॉडल कटरीना जारुटस्की के साथ हुआ है. बता दें कि कटरीना अपने बॉयफ्रेंड और फैमिली के साथ ऑस्ट्रेलिया के फेमस बीच पर हॉलीडे मनाने के लिए गई थीं.

 

इसी बीच 19 साल की इस मॉडल ने नर्स शार्क्स के साथ खूबसूरत फोटोज़ क्लिक कराने के लिए पोज़ दे ही रही थी कि इसी वक्त शार्क ने मॉडल की कलाई चबा ली. जैसे ही कटरीना को शार्क ने काटा वो अपना बैलेंस खो बैठी और पानी में झटपटाने लगीं.

बीबीसी से इस घटना के बारे में बात करते हुए कटरीना ने बताया कि पहले कुछ सेकेंड्स के लिए शार्क ने उन्हें नीचे पानी में खींचे रखा फिर कलाई में काट लिया. इसके आगे कटरीना कहती हैं कि ये घटना और भी ज्यादा भयावह हो सकती थी अगर उस वक्त कोई वहां चिल्ला देता.

ये भी पढ़ें- जब आलिया से बोले रणबीर -'मैं तुम्हें छोड़ दूंगा', वीडियो वायरल

बता दें कि कटरीना हमेशा ही वॉटर डाइव्स करती रहती हैं और उन्होंने नर्स शार्क के साथ कई फोटो भी खिंचाई हैं. ये शार्क्स आमतौर पर सेफ होती हैं. शार्क के काटने पर मॉडल के हाथ में कुछ स्ट्रीच आए है. कटरीना के बॉयफ्रेंड और परिवार वहां मौके पर ही मौजूद था और पानी से निकाल कर उनकी तुरंत ट्रेसिंग कर दी गई थी. इसके साथ ही इन फोटोज़ को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए कटरीना ने टूरिस्ट को पोज़ देते वक्त सावधान रहने की सलाह दी.

ये भी पढ़ें- इस एक्ट्रेस ने न्यूड प्रोटेस्ट के बाद इन डायेक्टर पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप

First published: 14 July 2018, 14:21 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी