Home » बॉलीवुड » model paula accused sajid khan
 

मॉडल ने लगाया साजिद खान पर Me Too का आरोप, कहा- 17 साल की उम्र में किया यौन शोषण

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 September 2020, 15:55 IST

देश में 2018 में साजिद खान पर देश में #MeToo मूवमेंट के दौरान तीन महिलाओं द्वारा यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया था. जिसमें एक पत्रकार भी शामिल थी. इसके अलावा कई महिला अभिनेत्रियों ने भी फिल्म निर्माता पर आरोप लगाया था.

जिसके चलते फिल्म हाउसफुल 4 के निर्माताओं ने फिल्म के निर्देशक के रूप में साजिद का नाम हटा दिया था. अब हाल ही में पाउला नाम की एक मॉडल ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके साजिद खान पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है.


पोस्ट पर पाउला ने लिखा, 'जब मी टू मूवमेंट शुरू हुई थी तब बहुत से लोगों ने साजिद खान के खिलाफ बोला, लेकिन मैं तब हिम्मत नहीं दिखा सकी क्योंकि दूसरे एक्टर्स की तरह मेरा भी कोई गॉड फादर नहीं है. परिवार के लिए मुझे कमाना पड़ रहा था इसलिए मैं चुप रही. अब मैं अपने पेरेंट्स के साथ नहीं हूं. मैं अपने लिए कमा रही हूं. अब मैं हिम्मत दिखा सकती हूं और बताना चाहती हूं कि जब मैं 17 साल की थी तब साजिद खान ने मेरा शोषण किया था.

खारिज हुई रिया चक्रवर्ती और उनके भाई की जमानत याचिका

 

पोस्ट में पाउला ने कहा, 'वह मुझसे गंदी बातें करते थे. उन्होंने मुझे छूने की कोशिश की. उन्होंने मुझे फिल्म हाउसफुल में रोल देने के बदले अपने सामने कपड़े उतारने के लिए कहा था. भगवान ही जानता है कि ये सब उन्होंने कितनी लड़कियों के साथ किया होगा.'

पाउला आगे लिखती हैं- 'मैं यहां किसी के कहने पर अब नहीं आई हूं. मुझे बस एहसास हुआ कि यह मुझपर कितनी बुरी तरह से असर डालता है. तब मैं एक बच्ची थी और बोल नहीं पाई लेकिन अब बहुत हो चुका. उसे जेल में होना चाहिए. ना केवल कास्टिंग काउच के लिए बल्कि लोगों को बहलाने फुसलाने के लिए भी. लेकिन अब मैं नहीं रुकने वाली नहीं हूं. गलत होता अगर मैं इस पर नहीं बोलती.'

कंगना ने शेयर किया बाला साहेब ठाकरे का ऐसा वीडियो, लिखा- आज उनको क्या महसूस हो रहा होगा?

First published: 11 September 2020, 15:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी