Home » बॉलीवुड » Mohabbatein film actress kim sharma new look after cosmetic surgery
 

'मोहब्बतें' की इस एक्ट्रेस ने कराई कॉस्मेटिक सर्जरी, देखिए नया अवतार

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 April 2018, 12:40 IST

आज कल प्लास्टिक और कॉस्मेटिक सर्जरी का चलन जोरों पर है. ख़ास तौर पर बॉलीवुड में ये आम बात है. एक्ट्रेस अपने चेहरे को अलग लुक देने के लिए सर्जरी का प्रयोग करती है.. अभी हाल ही में एक और एक्ट्रेस ने कॉस्मेटिक सर्जरी करवाई है.

ये एक्ट्रेस 'मोहब्बतें' फिल्म की किम शर्मा हैं, जो फिलहाल तो लाइमलाइट से दूर रहती है लेकिन सोशल मीडिया पर किम काफी एक्टिव रहती हैं. किम ने मोहब्बतें फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी. फिल्म में वो जुगल हंसराज के अपोजिट थीं.  इसके अलावा वो फिल्म 'टॉम डिक और हैरी', 'मनी है तो हनी है', और 'नेहले पे दहला' फिल्म में नजर आई थीं.

बता दें कि, किम शर्मा एक फैशन शो में शामिल हुई थी. ये फैशन शो डिजाइनर नंदिता महतानी का था, जिसमें किम शर्मा स्पेशल गेस्ट के तौर पर शामिल हुई थी. इस शो के दौरान किम शर्मा का चेहरा थोड़ा अलग और निखरा हुआ लग रहा था. जिससें ये साफ अंदाजा लगाया जा सकता था कि किम ने कॉस्मेटिक सर्जरी कराई हैं.

ये भी पढ़ें- Shocking: इस बड़े एक्टर की मौत से सदमें में फिल्म इंडस्ट्री

बता दें कि, साल 2010 में अली से शादी के बाद वो केनिया शिफ्ट हो गई थी. हालांकि कुछ समय बाद ही किम ने अपने पति अली पंजानी से तलाक ले लिया था. इस तलाक की वजह अली का किसी दूसरी लड़की के साथ जुड़ना इस जोड़ी के टूटने की वजह बताई गई थी.

ये भी पढ़ें- क्या जोधपुर कोर्ट से सलमान को मिलेगी बेल, कल सुबह होगी सुनवाई  

First published: 6 April 2018, 12:37 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी