Home » बॉलीवुड » Mohammed Shami’s estranged wife Hasin Jahan all set to her Bollywood debut with film Fatwa is directed by Amjad Khan
 

शमी की 'हसीन' बीवी बॉलीवुड में इस फिल्म से करेंगी धमाकेदार एंट्री

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 July 2018, 15:57 IST

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की बीवी हसीन जहां से जुड़ी एक बड़ी खबर आ रही है. पिछले काफी महीनों से विवादों में और शमी से दूर रह रहीं हसीन जहां से जुड़ी ये खबर काफी मजेदार है. मजेदार इसलिए कि वह जल्द बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं. इसकी पूरी तैयारियां हो चुकी हैं.

पूर्व मॉडल और आईपीएल चीयरलीडर हसीन जहां ने बॉलीवुड फिल्म डायरेक्टर अमजद खान के साथ फिल्म साइन की है. इस फिल्म का नाम 'फतवा' बताया जा रहा है. फिल्म 'फतवा' में हसीन जहां एक पत्रकार की भूमिका में होंगी, जो इसी साल अक्टूबर में फ्लोर पर आजाएगी.

फिल्म को साइन करने के बाद हसीन जहां ने डीएनए से बातचीत में कहा, "मैं खुद को अपने बच्चे के रहन-सहन के लिए कुछ पैसे कमाना चाहती हूं. इसके अलावा मेरे पास कोई और विकल्प नहीं है. मुझे डायरेक्टर अमजद खान ने अप्रोच किया था, जिससे मैं सहमत हो गई. फिल्म के सभी काम हो चुके हैं प्लान के मुताबिक फिल्म अक्टूबर में शुरू हो जाएगी." इस दौरान उन्होंने ये भी बताया, "मुझे कानूनी लड़ाई लड़ने के लिए भी पैसों की जरूरत होगी."

वहीं फिल्म 'फतवा' के डायरेक्टर अमजद खान ने भी इस बात को साफ कर दिया है कि उन्होंने हसीन जहां को साइन कर लिया है. डायरेक्टर ने कहा है कि ऐसा नहीं कि उनके विवादों की वजह से साइन किया है. दरअसल, यह स्क्रिप्ट की डिमांड थी, इसलिए हसीन जहां को साइन किया गया है.

ये भी पढ़ेंः विराट कोहली ने जो कारनामा 6 बार किया है ऐसा एक बार भी नहीं कर पाए हैं रोहित शर्मा

इसके अलावा फिल्म के बारे में बात करते हुए अमजद खान ने बताया, "मेरी फिल्म बंगाल और देश के अन्य हिस्सों में हुए दंगों पर आधारित है. फिल्म में दो मुख्य किरदार दो पेंटर्स का जिनमें एक हिंदू और एक मुस्लिम है. इसमें हसीन जहां एक रिपोर्टर के रोल में हैं जो दोनों को साथ लाने में सहायता करती हैं."

First published: 10 July 2018, 15:57 IST
 
अगली कहानी