Home » बॉलीवुड » Mohit Malhotra denies sexual harassment allegations by co-actress Tinaa Dattaa
 

'डायन' एक्ट्रेस टीना दत्ता से छेड़छाड़ पर मोहित मल्होत्रा ने दी सफाई, कहा- अगर वो असहज थीं तो...

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 March 2019, 15:10 IST

टीवी स्टार टीना दत्ता इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई है और इसकी वजह सीरियल 'डायन' के को-एक्टर मोहित मल्होत्रा है. पिछले दिनों टीना ने मोहित पर सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाते हुए कहा था कि सीरियल 'डायन' के दौरान इंटीमेट सीन शूट करते हुए को-एक्टर ने उन्हें गलत तरीके से छुआ. इतना ही नहीं मोहित के इस व्यवहार से परेशान टीना सेट पर ही रोने लगी थीं और खबरें आ रही थी कि सीरियल से मोहित को बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा. फिलहाल,ऐसा कुछ भी नहीं हुआ और अब इस मामले पर मोहित मल्होत्रा ने अपनी चुप्पी तोड़ी है.

 

Tina Dutta

मोहित ने टीना दत्ता के आरोपों को लेकर कहा,"अगर वो असहज थी तो उसने मुझसे कहा क्यों नहीं. हम 50 लोगों के सामने शूटिंग करते हैं और सबकुछ कैमरे में है. इस तरह का कुछ भी नहीं हुआ है. मुझे नहीं पता कि ये सब कहां से आ रहा है. कुछ भी नहीं हुआ कहने के बाद अब वह क्यों विवादित बयान दे रही हैं और वह इस तरह कैसे अपने बयान बदल सकती हैं."

ऑस्कर जीतने वाली यह एक्ट्रेस बचपन में गुड़िया के साथ करती थीं ऐसा काम, आज तक रह गईं सिंगल

मोहित ने आगे कहा,"मैं बीते 11 सालों से टीवी इंडस्ट्री में काम कर रहा हूं और मैंने कई महिलाओं के साथ काम किया है और किसी को भी मेरे साथ कोई दिक्कत नहीं हुई. मुझे अपने करियर के इस मुकाम तक पहुंचने में काफी वक्त लगा है."

Mohit Malhotra

खबरों के अनुसार,इन दिनों मोहित और टीना एक दूसरे से पर्सनली बात नहीं कर रहे हैं लेकिन प्रोफेशनली काम कर रहे हैं. बता दें कि सीरियल 'डायन' की शूटिंग चल रही हैं और एक्ट्रेस टीना सीरियल 'उतरन' में इच्छा का किरदार निभा कर फेमस हुई थीं और लोग उन्हें उस किरदार में काफी पसंद करते थे.

तैमूर अली खान पर फिदा हो गईं ये हॉट एक्ट्रेस, करना चाहती हैं ये काम..

First published: 5 March 2019, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी