Home » बॉलीवुड » Monica Bedi and Underworld Don Abu Salem love relationship and together arrested from hotel room
 

आतंकवादी के साथ होटल में रंगे हाथ पकड़ी गई थी बॉलीवुड की यह हॉट एक्ट्रेस, देश में मच गया था बवाल

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 January 2019, 14:10 IST

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस मोनिका बेदी ने कई अलग भाषाओं की फिल्मों में काम कर चुकी हैं और रिएलिटी शो बिग बॉस में भी हिस्सा ले चुकी हैं. इसके साथ ही मोनिका बेदी एक और नाम की वजह से भी सुर्खियों का हिस्सा बनी थीं और वो नाम था मोस्ट वांटेड आतंकवादी अबु सलेम. अबु सलेम के साथ मोनिका बेदी की लव स्टोरी काफी चर्चा में उस वक्त आ गई थी. जब साल 2002 में आतंकवादी को एक्ट्रेस के साथ पुर्त्गाल देश में फर्जी कागजातों के सहारे घुसने के आरोप में पुलिस ने होटल के बंद कमरे से गिरफ्तार कर लिया था.

 

एक्ट्रेस मोनिका बेदी के साथ आतंकवादी अबु सलेम को हिरासत में ही भारत लाया गया था और दोनों को एक साथ जेल भेज दिया गया था. इसके बाद साल 2006 मोनिका बेदी को रिहा कर दिया गया था और आतंकवादी सलेम अभी तक जेल में है. ऐसे तो बॉलीवुड और अंडरवर्ल्ड की दुनिया का गहरा नाता रहा है लेकिन मोनिका बेदी अबु सलेम की आवाज से प्यार में पड़ गई और उनके प्रेम कहानी के चर्चे खबरों का हिस्सा बने थे.

 

मोनिका और अबु सलेम के प्यार के चर्चे काफी मशहूर थे और दोनों ने कभी नहीं सोचा होगा कि एक टायर पंचर बनाने वाला मैकेनिक से मोनिका जैसी चुलबुली लड़की को प्यार हो जाएगा. मोनिका ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जिस शख्स के लिए उनका दिल धड़क रहा था वो अंडरवर्ल्ड का मोस्ट वांटेड है और उन्हें नहीं पता था कि जिसके साथ वो नजदीकियां बढ़ा रही है उसका असली नाम अबु सलेम है.इसके पहले तक अबु मोनिका से नाम बदलकर बातें किया करता था. साल 1998 में वो पहली बार अबु सलेम के साथ फोन पर संपर्क में आई थी और तभी से सलेम की आवाज से मोनिका को प्यार हो गया था.

 

 इसके साथ ही अबु सलेम और मोनिका बेदी को लेकर ये भी खबरें थी कि अपनी प्रेमिका को फिल्में दिलाने के लिए सलेम प्रोड्यूसर्स को धमकी देते थे. इस बात का खुलासा एस हुसैन जैसी की किताब 'माय नेम इज अबू सलेम' में किया था. अबु सलेम की मदद के बावजूद भी मोनिका कुछ खास बॉलीवुड में नहीं कर पाई. मोनिका ने जेल से निकलने के बाद अबु से सभी रिश्ते खत्म कर लिए और उसे एक हादसा करार दिया. तो वहीं अबु सलेम को टाडा की विशेष अदालत ने 1993 मुंबई बम धमाके में दोषी पाते हुए उम्र कैद की सजा सुनाई है.

ये भी पढ़ें- कादर खान ने निधन के पांच दिन पहले ही छोड़ दिया था खाना-पानी, आज होंगे सुपुर्द-ए-खा़क

First published: 2 January 2019, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी