Home » बॉलीवुड » ‘Mooh-bola-beta’ meets Shah Rukh Khan Legendary actor Dilip Kumar at his residence on Tuesday, Saira Banu shareing the all photos.
 

दिलीप कुमार से मिलने पहुंचे उनके 'बेटे'

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 August 2017, 11:07 IST

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार से मिलने बॉलीवुड के किंग शाहरुख़ ख़ान पहुंचे. 94 साल के दिलीप कुमार पिछले कुछ समय से किडनी संबंधी समस्या से पीड़ित थे. इसी के चलते उन्हें अगस्त की शुरुआत में मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था. हॉस्पिटल से से छुट्टी मिलने के बाद दिलीप कुमार घर पर आराम कर रहे हैं और उनकी तबीयत में तेज़ी से सुधार हो रहा है.

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर मंगलवार को उनका हाल चाल लेने उनके 'मुंह बोले' बेटे शाहरुख खान पहुंचे. इस मुलाकात की तस्वीरें दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो ने तस्वीरें की. सायरा ने मंगलवार रात दिलीप साहब के ट्विटर अकाउंट के जरिए साझा की.

उन्होंने लिखा, "साहब का मुंह-बोला बेटा शाहरुख आज उनसे मिला. इस शाम की कुछ तस्वीरें साझा कर रही हूं. शाहरुख आज शाम मिलने आए. अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद साहब की तबीयत में सुधार है." 

इन तस्वीरों में शाहरुख और दिलीप कुमार का खास रिश्ता साफ देखा जा सकता है. शेयर की गई दो फोटो में वे दिलीप कुमार का माथा चूम रहे हैं, बल्कि एक खास तस्वीर में वे दिलीप कुमार और सायरा बानो के साथ नजर आ रहे हैं.

हम आपको बता दें कि बॉलीवुड के सुपरस्टार दिलीप कुमार और उनकी पत्नी शायरा बानो की कोई औलाद नहीं है. दिलीप साहब से शाहरुख खान बेहद प्रभावित हैं और उनके लिए खास सम्मान रखते हैं. इसी रिश्ते के चलते दिलीप कुमार शाहरुख खान को अपना 'मुंह बाला' बेटे कहते हैं. 

First published: 16 August 2017, 11:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी