Home » बॉलीवुड » More thumbs down for 'Sadak 2' film than thumbs up
 

आलिया भट्ट की 'सड़क 2' का ट्रेलर फैंस को नहीं आया पसंद, लाइक से ज्यादा मिले डिसलाइक

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 August 2020, 9:25 IST

आलिया भट्ट alia bhatt, आदित्य रॉय कपूर aditya roy kapoor और संजय दत्त sanjay dutt स्टारर फिल्म सड़क 2 का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. लंबे समय से फिल्म चर्चा में है. नेपोटिज्म के कारण इस मूवी को लेकर ट्विटर पर ट्रोल किया जा रहा है.

ट्रेलर के जारी होने के कुछ ही घंटों के अंदर इस वीडियो को नापसंद करने वालों की तादाद पसंद करने वालों पर भारी पड़ गई. लेकिन खास बात ये है कि सोशल मीडिया पर कई लोग इस ट्रेलर को ट्रोल करने के साथ साथ संजय दत्त से माफी भी मांग रहे हैं. कई ट्विटर यूजर इस स्क्रीनशॉट को पोस्ट कर रहे हैं और डिसलाइक करने की अपील भी कर रहे हैं. इतना ही नहीं कॉमेंट सेक्शन में भी ऐसे मैसेज भरे पड़े हैं.

दरअसल संजय दत्त भी इस फिल्म में कास्ट हैं और हाल ही वो अपने फेफड़ों के कैंसर के इलाज के लिए विदेश गए हुए हैं.फिल्म में आलिया भट्ट के अलावा आदित्य रॉय कपूर भी हैं.इस फिल्म के साथ बतौर डायरेक्टर महेश भट्ट लंबे समय के बाद वापसी कर रहे हैं. साल 1991 में सड़क रिलीज हुई थी और फिल्म में संजय दत्त के साथ पूजा भट्ट, अवतार गिल और दीपक तिजोरी थे.

संजय दत्त के स्वास्थ्य को लेकर मान्यता दत्त ने जारी किया बयान, बोली- 'अफवाहों पर ध्यान ना दें'

सड़क 2 का ट्रेलर फॉक्स स्टार हिंदी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया. इस ट्रेलर को अब तक 118के लाइक्स मिल चुके हैं, जबकि इसे डिसलाइक करने वालों की संख्या 1.8 मिलियन तक पहुंच गई है जो लगातार बढ़ती जा रही है. हालांकि कुछ लोग 3 मिनट 2 सेकेंड के इस ट्रेलर को पसंद भी कर रहे हैं. फिल्म सड़क 2 डिज्नी प्लस हॉयस्टार पर 28 अगस्त को रिलीज होगी.

बताते चलें कि दिंवगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के फैंस पिछले कुछ हफ्तों से सोशल मीडिया पर अभियान चला रहे हैं और सभी से सड़क 2 का बहिष्कार करने का आग्रह कर रहे हैं. जिसको लेकर सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाएं भी आईं.


SSR CASE: शेखर सुमन ने सोशल मीडिया पर लिखा ट्वीट, लिखा- ' रिया अब रिया नहीं हो सकती.'

First published: 13 August 2020, 9:25 IST
 
अगली कहानी