Home » बॉलीवुड » Mouni roy after Film Gold success return to colors tv serial shakti for special appearance
 

मौनी रॉय एक बार फिर से टीवी में देंगी दस्तक, इस शो का बनेंगी हिस्सा

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 September 2018, 12:08 IST

टीवी की पॉपुलर 'नागिन' एक्ट्रेस मौनी रॉय बड़े पर्दे पर फिल्म 'गोल्ड' से धूम तो मचा ही चुकी है और अब मौनी फिर से टीवी पर दर्शकों के लिए दिखने वाली हैं. हाल ही में मौनी रॉय ने एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' से दर्शकों का दिल जीत लिया और फिल्म सुपरहिट साबित हुई. इसके साथ ही मौनी रॉय के पास इन दिनों कई फिल्मों के ऑफर भी आ रहे हैं. अब बात करते हैं मौनी के टीवी में आने के बारे में तो बता दें कि ये सीरियल डेली बेस नहीं होगा.

एक्ट्रेस मौनी रॉय सिर्फ एक एपिसोड के लिए टीवी पर आ रही हैं वो परमानेंट किसी सीरियल के लिए टीवी पर वापसी नहीं कर रही हैं. कलर्स चैनल के शो 'शक्ति' में एक्ट्रेस मौनी रॉय नजर आने वाली हैं और वो सिर्फ एक एपिसोड यानी गणेश उत्सव के मौके पर सीरियल में दिखाई देंगी. इस शो में इस दौरान मौनी ही नहीं बल्कि और भी कई टीवी के स्टार्स जैसे शो 'पवित्र रिश्ता' की एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे भी नजर आने वाली है.

हालांकि, अब अंकिता लोखंडे भी टीवी की दुनिया से बाहर जा चुकी हैं और वो कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' में नजर आने वाली हैं. एक्ट्रेस मौनी रॉय की बात करें तो हाल ही में उन्होंने फिल्म 'गोल्ड' में काम किया हैं और अब उनकी अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट में फिल्म 'ब्रम्हास्त्र', एक्टर जॉन अब्राहम की फिल्म 'रॉ' और एक्टर राजकुमार राव की फिल्म 'मेड इन चाइना' में नजर आएंगी.

 

मौनी रॉय की डेब्यू फिल्म ‘गोल्ड’ की बात करें तो इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार लीड रोल में नजर आए हैं. इस फिल्म में मौनी रॉय अक्षय की पत्नी की भूमिका में हैं, जो एक बंगाली फैमिली है. इस कारण से वह फिल्म 'गोल्ड' में वो काफी ट्रेडिशनल अंदाज में दिखाई दी.

इसमें कोई शक नहीं कि एक्ट्रेस मौनी रॉय को दर्शक नागिन के रुप में तो पसंद करते ही थे और फिल्म 'गोल्ड' में एक्ट्रेस की एक्टिंग भी लोगों को काफी पसंद आई. अब मौनी के सितारें बुलंद हैं और उनके पास एक के बाद एक फिल्मों के ऑफर हैं.

ये भी पढ़ें- 'गोल्ड' की सक्सेज के बाद मौनी रॉय ने कराया बोल्ड फोटोशूट, सेक्सी लुक वाली तस्वीरें वायरल

First published: 13 September 2018, 12:03 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी