Home » बॉलीवुड » Mouni Roy bagged 'Gold' on basis of talent, not recommendation Ritesh Sidhwani
 

छोटे पर्दे की 'नागिन' को कैसे मिला बड़े पर्दे पर 'गोल्ड'

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 July 2017, 14:30 IST

अभिनेत्री मौनी रॉय एक्सेल एंटरटेनमेंट की आगामी फिल्म 'गोल्ड' के साथ बॉलीवुड में पदार्पण कर रही हैं. वहीं निर्माता रितेश सिधवानी का कहना है कि मौनी को फिल्म में उनकी प्रतिभा के चलते लिया गया है, न कि किसी की सिफारिश पर.

गौरतलब है कि ऐसी खबरें आई थीं कि मौनी को यह फिल्म स्टार अभिनेता सलमान खान की सिफारिश पर मिली है. वेब श्रृंखला 'इनसाइड एज' की सफलता के जश्न में उपस्थित रितेश सिधवानी ने कहा, "ईमानदारी से कहूं तो किसी ने उनकी सिफारिश नहीं की. वह प्रतिभाशाली हैं. यह कहकर कि किसी ने उसकी सिफारिश की है, उनकी प्रतिभा को नजरअंदाज करना होगा. इसके लिए उन्होंने शानदार ऑडिशन दिया था."

उन्होंने कहा, "फरहान (अख्तर), रीमा (कागती) सभी ने उनका ऑडिशन देखा और हमने उन्हें चुना, जैसे अन्य कलाकारों को चुनते हैं. ऑडिशन देने के बाद वह फिल्म का हिस्सा बनीं, सिफारिश के आधार पर नहीं."

उन्होंने इस बात की भी पुष्टि की है कि फिल्म में मौनी, अक्षय कुमार के साथ महत्वपूर्ण भूमिका में हैं और इस समय लीड्स में फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. उन्होंने बताया कि लीड्स में फिल्म की शूटिंग अगस्त के अंत तक चलेगी. उन्होंने कहा, "इसके बाद हम पंजाब में फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे, लेकिन 'गोल्ड' अगस्त, 2018 में रिलीज होगी."

First published: 31 July 2017, 14:30 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी