Home » बॉलीवुड » Mouni Roy gets her 4th bollywood film before Debut film Gold release with Akshay Kumar on 15th August Mauni roy sign Made in China
 

डेब्यू फिल्म की रिलीज से पहले ही इस एक्ट्रेस को मिली चौथी फिल्म, राजकुमार के साथ करेगी रोमांस

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 July 2018, 13:41 IST

टीवी की 'नागिन' के नाम से फेमस एक्ट्रेस मौनी रॉय अब बॉलीवुड में जलवा मचाने के लिए तैयार है. मौनी रॉय की डेब्यू फिल्म अगले महीने रिलीज होने वाली है. आपको बता दें, मौनी रॉय को किसी छोटे-मोटे एक्टर के साथ नहीं बल्कि बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन शेयर करने का मौका मिला है.

अगले महीने मौनी रॉय अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गोल्ड' में नजर आने वाली हैं, जो स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 15 अगस्त को रिलीज होगी. इस बीच खबर ये है कि मौनी रॉय की डेब्यू फिल्म रिलीज होने से पहले ही उनको कई फिल्म के ऑफर आ गए हैं. इनमें से मौनी रॉय ने चार फिल्मों को हां कह दिया है.

हाल ही में मौनी रॉय ने अपनी चौथी बॉलीवुड फिल्म साइन कर ली है. बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार, रणबीर कपूर और जॉन अब्राहम के बाद मौनी रॉय अब राजकुमार राव के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. इस फिल्म में वह राजकुमार राव की पत्नी के किरदार में होंगी जिस तरह वह अक्षय की फिल्म गोल्ड में हैं.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर मौनी रॉय की चौथी फिल्म की जानकारी दी है. उन्होंने लिखा- "मौनी रॉय कॉमेडी फिल्म 'मेड इन चाइना' में राजकुमार राव की पत्नी का रोल करेंगी. मूवी का डायरेक्शन मिखिल मुसेल करेंगे. इसे दिनेश विजान प्रोड्यूस करेंगे. फिल्म की शूटिंग 2018 से मुंबई में शुरू होगी. इसकी शूटिंग गुजरात और चीन में भी होगी."

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म 'मेड इन चाइना' में राजकुमार राव गुजराती बिजनेसमैन का रोल करेंगे तो वहीं,मौनी रॉय मुंबई की लड़की का रोल करेंगी. जो कि राजकुमार राव से शादी के बाद गुजरात शिफ्ट हो जाती हैं. सूत्रों के मुताबिक, मौनी सिंपल हाउसवाइफ का रोल निभाएंगी.

ये भी पढ़ेंः 'दिलबर-दिलबर' गाने के बाद नोरा फतेही के इस धमाकेदार गाने का मेकिंग वीडियो वायरल

मौनी रॉय फिल्म 'गोल्ड' की तरह इस फिल्म में भी अपने पति को सपोर्ट करती नजर आएंगी और उन्हें काम का अवसर मिलने पर चीन जाने को कहेंगी. बता दें कि मौनी रॉय के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं. अक्षय कुमार के साथ गोल्ड और मल्टीस्टारर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के बाद जॉन के साथ फिल्म रॉ (रोमियो अकबर वॉल्टर) में नजर आएंगी.

First published: 18 July 2018, 13:41 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी