Home » बॉलीवुड » mouni roy loss weight for her upcoming debut film gold and she gets trolled on social media
 

'गोल्ड' के लिए मौनी रॉय ने घटाया वजन तो ट्रोलर्स बोले- कैंसर पेसेंट

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 June 2018, 12:18 IST

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार दर्शकों के लिए अपनी फिल्म 'गोल्ड' लेकर आ रहे है. इसी के साथ इस फिल्म मे एक और खआस बात है और वो ये है कि फिल्म में टीवी की नागिन से फेमस मौनी रॉय डेब्यू करने जा रही है.

एक्ट्रेस मौनी रॉय को उनके फैंस उनकी हॉटनेस और बोल्ड अंदाज की वजह से काफी पसंद करते हैं लेकिन अभी कुछ ऐसा हो गया है कि मौनी को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है.

 

इस ट्रोलिंग की वजह मौनी रॉय का वजन कम करना है. अपनी डेब्यू फिल्म 'गोल्ड' के लिए मौनी रॉय ने अपनी वजन घटाया और ये उनके लिए ट्रोलिंग की वजह बन गई. मौनी ने अभी हाल ही कराए एक फोटोशूट की फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. इस फोटो में मौनी ट्रेडिशनल लुक में साड़ी पहने नजर आ रही हैं लेकिन शायद ऐसा पहली बार हुआ है कि मौनी के फैंस को उनका ये लुक कुछ खास पसंद नहीं आया. 

Somber & simple , frequently soundless; obnoxious n’ er’rything ...

A post shared by mon (@imouniroy) on

मौनी की इस फोटो की ट्रोलिंग में यूजर्स ने लिखा,"कुपोषित हो गई हो क्या." तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा,"कैंसर की पेशेंट". किसी ने लिखा तुम्हारा जो भी लक्ष्य हो इसके चलते तुम अपना चार्म और यूनिकनेस खो रही हो. इस फिल्म की कहानी के बारे में बात करें तो इस फिल्म में अक्षय कुमार भारतीय हॉकी टीम के कप्तान रहे बलबीर सिंह की भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म की कहानी 1948 के दौर में बुनी गई है जब भारत ने एक आजाद मुल्क के तौर पर पहली बार ओलंपिक खेलों में हिस्सा लिया था.

ये भी पढ़ें- YouTube पर वायरल हुआ अक्षय कुमार की फिल्म Gold का ट्रेलर, अब तक 1 करोड़ लोगों ने देखा

First published: 28 June 2018, 12:14 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी