Home » बॉलीवुड » Mouni Roy signs her 5th film will star opposite Nawazuddin Siddiqui in Bole Chudiyan
 

मौनी रॉय ने साइन कर दी करियर की पांचवी फिल्म 'बोले चूड़ियां', इस बड़े एक्टर के साथ करेंगी रोमांस

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 March 2019, 17:05 IST
Mouni Roy

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय के सितारें इन दिनों गर्दिश में हैं और उनके पास एक के बाद एक फिल्मों के ऑफर आ रहे हैं. जहां एक तरफ मौनी फिल्म 'ब्रम्हास्त्र','मेड इन चाइना' और 'रॉ' में नजर आने वाली है वहीं अब खबर है कि एक्ट्रेस अपने करियर की पांचवी फिल्म करने की तैयारी में हैं. फिल्म का नाम 'बोले चूड़ियां' है और इसमें मौनी एक बड़े एक्टर के साथ रोमांस करती हुई नजर आने वाली है और सोशल मीडिया पर दोनों की खूबसूरत तस्वीर भी शेयर कर दी गई है.

Bole Chudiyan

मौनी रॉय ने अपने करियर की पांचवी फिल्म 'बोले चूड़ियां' साइन कर दी है और इस फिल्म में एक्ट्रेस एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ रोमांस करती हुई नजर आएंगी. नवाज के साथ हर एक्ट्रेस काम करना चाहती है और इस फिल्म के लिए भी पहले सोनाक्षी सिन्‍हा और श्रद्धा कपूर का नाम चुना गया था और इसके बाद फिर मौनी रॉय का नाम फाइनल कर दिया गया. फिलहाल, अब मौनी और नवाज की जोड़ी को साथ देखने के  लिए सभी इंतजार में है.

Mouni Roy

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के इस रोमांटिक फोटो पोस्ट करने के बाद ये फोटो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो गया. लोग इस फोटो पर कमेंट और लाइक कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि हमें आप दोनों की जोड़ी को बड़ी स्क्रीन पर देखने को बेसब्री से इंतजार है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी के पोस्ट के बाद मौनी रॉय ने भी उसी फोटो को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. 

काला हिरण मामला: फिर फंसे सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे और तब्बू, सलमान खान को मिली है 5 साल की सजा

तो वहीं मौनी रॉय फिल्म 'गोल्ड' में काम कर चुकी है और इसके बाद अब 'ब्रम्हास्त्र','मेड इन चाइना' और 'रॉ' में नजर आने वाली है. मौनी के करियर की ये फिल्म पांचवी है और अभी तक मौनी को सभी बड़े एक्टर के साथ काम करने का मौका मिला है.

First published: 11 March 2019, 17:05 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी