Home » बॉलीवुड » Ms Dhoni and wife sakshi Dhoni watched Salman Khan Race 3 in first screening
 

सलमान ने सबसे पहले धोनी और साक्षी को दिखाई 'रेस 3', ये थी वजह

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 June 2018, 9:32 IST

इंडियन प्रीमियर लीग(IPL) के 11वें सीजन में दो साल के बैन के बाद दमदार वापसी करने वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने दिखा दिया वो चैंपियंस हैं. दरअसल, एमएस धोनी की अगुवाई वाली टीम सीएसके ने IPL का अपनी तीसरा खिताब जीता और मुंबई इंडियंस के तीन खिताब जीतने की बराबरी कर ली.

एक बार फिर से IPL का खिताब जीतकर एमएस धोनी ने अपनी कप्तानी का लोहा मनवाया है. आईपीएल के बाद से एमएस धोनी अपने परिवार को समय दे रहे हैं. इसके बाद वह अप्रैल के लास्ट वीक में आयरलैंड के साथ उसी की सरजमीं पर होने वाली शॉर्टर फॉर्मेट में खेलेंगे.

आयरलैंड और फिर इंग्लैंड जाने पहले धोनी अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. इसी बीच बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान की 15 जून को रिलीज होने वाली फिल्म 'रेस 3' की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गयी, जिसे देखने के लिए सलमान के सबसे पहले मेहमान भी एमएस धोनी रहे.

ये भी पढ़ेंः Video: डब्बू अंकल नहीं, इस अंकल के डांस की दीवानी हैं धक धक गर्ल माधुरी

बता दें कि सलमान खान की 'रेस 3' की पहली स्क्रीनिंग मुंबई में रखी गई. इसके पहले मेहमान भी टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी बने. इस मौके पर उनके साथ उनकी पत्नी साक्षी धोनी भी मौजूद रहीं. दरअसल, एमएस धोनी की पत्नी साक्षी सलमान की बड़ी फैन हैं. यही कारण है कि वह सलमान की हर एक फिल्म को सबसे पहले देखना चाहती हैं.

गौरतलब है कि हाल ही में धोनी अपनी पत्नी के साथ सलमान खान के घर उनके गैलेक्सी अपार्टमेंट में उनसे मिलने आये थे. बहरहाल एमएस धोनी इन दिनों अपने बीवी और बेटी जीवा के साथ जमकर मस्ती कर रहे हैं क्योंकि 28 अप्रैल से आयरलैंड के खिलाफ उनको 2 T20 मुकाबलों खेलने हैं.

First published: 13 June 2018, 9:32 IST
 
अगली कहानी