Home » बॉलीवुड » ms dhoni to produce animated spy series
 

महेंद्र सिंह धोनी प्रड्यूस कर रहे हैं ऐनिमेटेड सीरीज, करेंगे जासूसी

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 April 2021, 19:30 IST
फाइल फोटो (ms dhoni )

भारत के पूर्व क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अब जल्द ही नई पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं. जी हां वो बहुत जल्द जासूसी एनिमेटेड सीरीज कैप्टन 7 को प्रोड्यूस करने जा रहे हैं.रिपोर्ट्स के मुताबिक धोनी के प्रोडक्शन हाउस धोनी एंटरटेनमेंट और ब्लैक व्हाइट ऑरेंज ब्रैंड प्राइवेट लिमिटेड मिलकर इस सीरीज का निर्माण करेंगे. ये सीरीज धोनी की जिंदगी पर आधारित होगी. जिसके चलते अब आप धोनी के एनिमेटेड अवतार को पर्दे पर देख सकेंगे. अभी इसके प्री प्रोडक्शन का काम चल रहा है.

इस सीरीज को लेकर धोनी ने कहा है कि कहानी और कॉन्सेप्ट बहुत शानदार है. सीरीज के साथ क्रिकेट और मेरे अन्य पैशन को जिंदगी में एंजॉय करूंगा. वहीं धोनी एंटरटेनमेंट की डायरेक्टर और को-प्रोड्यूसर साक्षी सिंह धोनी ने कहा कि जब हमारे सामने माही पर आधारित एनिमेशन फिक्शन शो आया तो हम तुरंत राजी हो गए.


वैसे बताते चलें कि महेंद्र सिंह धोनी की जिंदगी पर इससे पहले बायॉपिक 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' भी बन चुकी है. यह फिल्म काफी पसंद की गई थी और इसमें सुशांत सिंह राजपूत ने महेंद्र सिंह धोनी और कियारा आडवाणी ने साक्षी का किरदार निभाया था. अब फैन्स को धोनी की इस जासूसी ऐनिमेटेड सीरीज का इंतजार होगा.

महिमा चौधरी ने मैरिड लाइफ को लिया खुलासा, बताया - इस वजह से हुए दो मिसकैरेज

प्रेग्नेंसी की खबरों के बाद पहली बार कैमरे में कैद हुई दीया मिर्जा

First published: 7 April 2021, 19:30 IST
 
अगली कहानी