Home » बॉलीवुड » Mtv Roadies Real Heroes contestant Sarang wants to slay Priyanka Chopra here the reason why
 

प्रियंका चोपड़ा को जान से मार देना चाहता है ये शख्स, चौंकाने वाली बताई वजह

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 March 2019, 10:10 IST
Priyanka Chopra

बॉलीवुड सेलेब्स के जितने बड़े फैंस होते है तो वहीं कुछ दुश्मन भी बन जाते हैं और ऐसा ही कुछ एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के साथ हुआ है. प्रियंका चोपड़ा ने देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी अपनी पहचान बनाई हुई है और आज वो बुलंदियों के शिखर पर हैं. प्रियंका चोपड़ा को किसी पहचान की जरूरत नहीं है और ऐसे में एक ऐसा शख्स सामने आया है जिसने खुद खुलासा किया है कि वो उन्हें जान से मार देना चाहता है. इसके पीछे उस शख्स के पास एक बड़ी वजह भी है और उसे भी उसने बताया है.

सऊदी पहुंचे सलमान खान तो फैंस की भीड़ ने घेरा, दबंग खान की सुरक्षा के लिए शेरा ने उठाया ये कदम

MTV के पॉपुलर शो 'रोडीज रियल हीरोज' लगातार सुर्खियों में छाया हुआ है और इसी दौरान शो में एक ऑडिशन देने आया कंटेस्टेंट सारंग ने ऐसा खुलासा किया जिसे सुनकर वहां बैठे सभी हैरान हो गए. जब शो में एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने सांरग से पूछा कि आपने अपने फॉर्म में लिखा है कि आप प्रियंका चोपड़ा को जान से मारना चाहते हो.

कॉमेडी एक्टर राजपाल यादव 3 महीने बाद जेल से हुए रिहा, बोले- मेरे भरोसे का..

ऐसे में सारंग जवाब देते है और कहते हैं,"मैंने बतौर प्रोफेशनल डांसर प्रियंका चोपड़ा साथ काम किया है. उनके साथ काम करने का मेरा अनुभव बहुत बुरा रहा. हमने भूखे रहकर 24 घंटे डांस रिहर्सल की थी. आखिरी वक्त में प्रियंका ने स्टेप्स को बदल दिए. उनकी वजह कई बार परेशानी होती थी."

Priyanka chopra and Nick Jonas

आगे नेहा कहती हैं, आप क्या कहना चाहते हैं कि उनके साथ एटीट्यूड इश्यू था या क्या था. सारंग ने कहा,"हां,एटीट्यूड इश्यू है वो खुद को हम सबसे अलग रखकर चलती हैं." तो वहीं अगर प्रियंका चोपड़ा के फिल्मी सफर की बात करें तो एक्ट्रेस ने फिल्म 'द स्काई इज पिंक' की शूटिंग खत्म कर ली है और अब उनके पास बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक के कई प्रोजेक्ट्स है. इसके अलावा देसी गर्ल अपने पति निक जोनस के साथ छुट्टियां मना रही हैं.

 'इश्कबाज' फेम नीति टेलर की फैन ने फांसी लगा किया सुसाइड, एक्ट्रेस ने कहा- एक बार मुझसे...

First published: 28 March 2019, 10:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी