Home » बॉलीवुड » Mukesh Ambani to produce aamir khan's 1000 crore budget film mahabharata Series
 

1000 करोड़ में बनेगी आमिर की 'महाभारत', मुकेश अंबानी हैं प्रोड्यूसर

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 March 2018, 14:31 IST
(File Photo)

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में उनके साथ पहली बार बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. इसके साथ खबर ये भी आई थी कि इसके बाद वह बॉलीवुड के इतिहास की सबसे बड़ी फिल्म करने वाले हैं.

बॉलीवुड में सबसे बड़े बजट में बनने वाली फिल्म का घोषणा हो गई है लेकिन फिलहाल कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. दरअसल, ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला की रिपोर्ट के मुताबिक आमिर खान मेगा बजट फिल्म 'महाभारत' में नजर आएंगे. करीब एक हजार करोड़ के बजट में बनने जा रही इस फिल्म के को-प्रोड्यूसर रिलायंस कंपनी के मालिक मुकेश अंबानी होंगे.

 

खबरों की मानें तो 'महाभारत' की यह सिरीज कुछ कुछ हॉलीवुड की 'गेम ऑफ थ्रोन्स' सिरीज की तरह पेश की जाएगी. आमिर खान ने कुछ वक्त पहले ही महाभारत को लेकर अपनी इच्छा जाहिर की थी. आमिर ने कहा था कि वह 'महाभारत' जैसे बड़े प्रोजेक्ट पर काम करना चाहते है, लेकिन इसके लिए उन्हें अपने करियर के 15 से 20 सालों की जरूरत है.

वहीं, खबर ये भी है कि इस फिल्म को 3 से 5 भागों में बांटा जा सकता है. इतना ही नहीं फिल्म 'महाभारत' को लिखने के लिए कुछ अंतरराष्ट्रीय लेखकों की भी मदद ली जा सकती है.

अपनी पिछली रिलीज फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ के प्रमोशन के दौरान आमिर खान ने कहा था, "फिल्म ‘महाभारत’ मेरा ड्रीम प्रोजेक्ट है, लेकिन मुझे इसे शुरू करने में डर लगता है, क्योंकि ये मेरी जिंदगी के 15-20 साल ले लेगा. इसमें मेरा फेवरेट कैरेक्टर कर्ण है, लेकिन मुझे लगता है कि अपने शरीर के कारण मैं इस रोल को कर नहीं पाऊंगा. हो सकता है मुझे कृष्ण का रोल करना पड़े. मुझे अर्जुन का कैरेक्टर भी पसंद है. वो एकमात्र ऐसे शख्स थे, जिन्होंने अर्जुन से पूछा था कि उन्होंने अपने लोगों को ही क्यों मारा?’

First published: 22 March 2018, 14:33 IST
 
अगली कहानी